अरहन सिंह की माँ ने विराट और अनुष्का शर्मा के कदम को बताया पब्लिकसिटी स्टंट - क्रिकट्रैकर हिंदी

अरहन सिंह की माँ ने विराट और अनुष्का शर्मा के कदम को बताया पब्लिकसिटी स्टंट

Arhhan Singh and Gittanjali Elizabeth. (Photo Source: Facebook)
Arhhan Singh and Gittanjali Elizabeth. (Photo Source: Facebook)

अनुष्का शर्मा कल से सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी के साथ चर्चा का विषय बन गया है. सड़क पर एक व्यक्ति को चलती कार से कूड़ा फेखने पर उन्होंने उस इंसान को काफी बुरी तरह से डांट लगायीं और उस कूड़े को उन्होंने डस्टबिन में डालने की हिदायत दी थी. जिसके बाद काफी सारे लोगों को अनुष्का का ये कदम सही लगा तो कुछ को गलत. इसके अलावा कोहली जिन्होंने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था उनका ये कदम अरहन सिंह की माँ गीतांजली एलिजाबेथ को सही नहीं लगा.

इंग्लैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन और फिल्म निर्माता करन जौहर से लेकर काफी सारे लोगों ने उनके इस कदम की सरहाना की थी इसके अलावा कुछ फैन्स ने भी उनका जागरुक करने का ये कदम काफी सही लगा. लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस वीडियो पर गुस्सा दिखाने वाले लोगों को लेकर ट्विट किया. इसके बाद काफी सारे लोगों ने इस वीडियो पर अपनी राय दी.

अरहन ने दी सफाई

अरहन सिंह जिन्हें अनुष्का शर्मा ने सफाई का पाठ पढ़ाया था उन्होंने आज सुबह अपने फेसबुक अकाउंट से पूरे मामले में अपनी तरफ से सफाई पेश की थी. उन्होंने अनुष्का शर्मा को इतने गुस्से बात करने को सही नहीं बताया और वह इसे कभी नहीं भूलेंगे. उन्होंने काफी अदब के साथ अनुष्का के साथ बात की थी. अरहन ने विराट कोहली के वीडियो बनाने को लेकर कदम को भी सवालों के कटघरें में खड़ा करने का काम किया.

गीतांजलि एलिजाबेथ जो अरहन सिंह की माँ है वह अपने बेटे के बचाव में आगे आती हुयीं इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का इस तरह से वीडियो बनाकर उनके बेटे को बदनाम करने की साजिश को सही नहीं बताया साथ उन्होंने इस कदम को पब्लिकसिटी स्टंट बताया क्योंकि उन्होंने वीडियो में उनके बेटे का चेहरा छुपाया नहीं था.

यहाँ पर देखिये अरहन सिंह की सफाई :

https://www.facebook.com/arhhan/posts/10156104029597771

यहाँ पर देखिये गीतांजलि एलिजाबेथ का पोस्ट :

https://www.instagram.com/p/BkGNa-jA_hS/?utm_source=ig_embed