in

कप्तान एरोन फिंच ने कहा- इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के आईपीएल खेलने से हमें हुआ फायदा

कप्तान एरोन फिंच मैच में कुछ खास नहीं कर पाए। उन्होंने मैच में खाता खोले बिना ही पवेलियन लौटना पड़ा।

australia team( image source: twitter)
australia team( image source: twitter)

टी20 सीरीज़ के पहले रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टीम इंडिया को 3 विकेट से हरा दिया। कम लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अंतिम गेंद पर 2 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम इंडिया के बल्लेबाज़ों ने पहले टी20 मैच में काफी निराश किया। सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज़ बड़ी पारी नहीं खेल पाया। केएल राहुल ने 36 गेंदों में 50 रन ठोके।

कप्तान कोहली ने 24 तो महेंद्र सिंह धोनी ने 29 रनों की नाबाद पारी खेली। टीम इंडिया 7 विकेट के नुकसान पर 126 रन ही 20 ओवर में जोड़ सकी। टी20 का रोमांच क्या होता है यह विशाखापटनम के मैदान पर क्रिकेट प्रशंसकों ने देखा। एकतरफा हारे हुए मैच में भारतीय टीम को जिस तरह हार मिली उससे हर कोई हैरान रह गया।

जीत के बाद बोले एरोन फिंच

कप्तान एरोन फिंच मैच में कुछ खास नहीं कर पाए। उन्होंने मैच में खाता खोले बिना ही पवेलियन लौटना पड़ा। जसप्रीत बुमराह की पहली गेंद खेलते हुए एरॉन फिंच एलबीडब्लू आउट होकर पवेलियन लौट गए। जीत के बाद कप्तान एरोन फिंच ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया एक मजबूत टीम है। उसके खिलाफ जीत दर्ज करना सुखद है। उन्होंने कहा कि विकेट काफी धीमा था। उन्होंने कहा कि हमारे गेंदबाज़ों को विकेट पर रिवर्स स्विंग मिली जो हमें काफी बेहतरीन रिजल्ट दे गई।

एरोन फिंच ने कहा कि नेथन कुल्टर नाइल विकेट टेकर हैं। उन्होंने कहा कि कुल्टर नाइल आईपीएल में काफी बेहतरीन गेंदबाजी करते रहे हैं। जिससे टीम के लिए अब वह काफी सही साबित हुए।

कुल्टर नाइल ने 4 ओवरों में 26 रन देकर 3 विकेट चटकाए। उन्होंने दिनेश कार्तिक, केएल राहुल और क्रुणाल पांड्या के अहम विकेट चटकाए। कुल्टर नाइल इस आईपीएल आरसीबी की टीम की ओर से खेलेंगे। आरसीबी ने उन्हें 2 करोड़ 20 लाख रूपए में खरीदा है।

glen maxwell ( image source: twitter)

जीत के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने कहा- मैंने रन बनाने के लिए इस गेंदबाज़ को किया था टारगेट

Umesh Yadav

लगाम लगाना कब सीखेंगे उमेश यादव, पानी फेर दिया सभी की मेहनत पर