बेन स्टोक्स का अब एशेज से भी बाहर होना लगभग हुआ तय - क्रिकट्रैकर हिंदी

बेन स्टोक्स का अब एशेज से भी बाहर होना लगभग हुआ तय

स्टोक्स का एक बार फिर हुआ उंगली का ऑपरेशन।

Ben Stokes. (Photo Source: Getty Images)
Ben Stokes. (Photo Source: Getty Images)

इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इस वक्त क्रिकेट एक्शन से दूर हैं। सबसे पहले वो आईपीएल फेज-1 के दौरान चोटिल हुए और फिर उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला लिया था। स्टोक्स का ये फैसला भारत के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से ठीक पहले आया था, जिसका सभी बाकी साथी खिलाड़ियों ने काफी सम्मान किया था और सही फैसला करार दिया था। लेकिन अब इस धाकड़ खिलाड़ी की वापसी में और भी देरी हो सकती है।

बेन स्टोक्स का फिर से हुआ ऑपरेशन

शानदार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अपनी टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। 2019 का वर्ल्ड कप हो या फिर एशेज सीरीज, इस खिलाड़ी के खेल ने अच्छी-अच्छी बाजी को पलट दिया है। लेकिन चोट सहित कई कारणों के चलते ये खिलाड़ी 22 गज की पट्टी से दूर है और अब इस खिलाड़ी की वापसी का इंतजार और भी लंबा हो सकता है जो फैन्स को निराश कर देगा।

*स्टोक्स का एक बार फिर हुआ उंगली का ऑपरेशन।
*इससे पहले 4 महीने पहले हुआ था बेन स्टोक्स की उंगली का ऑपरेशन।
*भारत में हुए IPL के पहले फेज के दौरान राजस्थान से खेलते हुए स्टोक्स को लगी थी चोट।
*अब ऑपरेशन के बाद स्टोक्स के एशेज खेलने को लेकर लगा ग्रहण।

इंस्टाग्राम पोस्ट में उंगली पर दिख रही है पट्टी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ben Stokes (@stokesy)

फिलहाल ब्रेक पर हैं स्टोक्स

बेन स्टोक्स इस वक्त क्रिकेट से ब्रेक पर हैं, जहां मानसिक स्वास्थ्य के चलते स्टोक्स ने क्रिकेट से दूर रहने का फैसला किया था और वो अभी भी जारी है। इसके चलते ना उन्होंने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली, ना वो आईपीएल में खेलने गए और ना ही टी-20 वर्ल्ड कप टीम में उनका नाम है। वहीं, अब एक और ऑपरेशन ने उनकी वापसी के कयासों पर ब्रेक लगा दिए हैं।