नेहरा जी की विदाई पर फ़िल्म जगत की इस अभिनेत्री ने दिल से दिया धन्यवाद - क्रिकट्रैकर हिंदी

नेहरा जी की विदाई पर फ़िल्म जगत की इस अभिनेत्री ने दिल से दिया धन्यवाद

Ashish Nehra
Ashish Nehra. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के अनुभवी और तेज गेंदबाज ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है नेहरा अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में 1 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलने के बाद अपने 18 साल के क्रिकेट करियर से विदा लिया।

Ashish Nehra
Ashish Nehra. (Photo Source: Twitter)

नेहरा के इस फैशले से उनके फैन थोड़ा अपसेट भी दिखे लेकिन सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज को तरह के संदेश से उनका हौशला भी उनके फैन ने बढ़ाया और उनके इस फैशले का स्वागत किया।

लेकिन इन सब से अलग बॉलिवुड की एक खूबशूरत अदाकारा और कई रोमांटिक फिल्मो में अपना जलवा बिखेड़ चुकी अभिनेत्री दिया मिर्जा ने नेहरा के इस विदाई पर उन्हें अपने दिल से बधाई दी है।

दिया मिर्जा ने नेहरा के संन्यास पर ट्वीट कर धन्यवाद दिया है अपने पोस्ट ट्वीट में दिया ने लिखा है ( ऑल द बेस्ट नेहरा जी फ़ॉर द फ्यूचर, आपके खेल और योगदान के लिए आपको धन्यवाद )

दिया मिर्जा बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा रह चुकी है, दिया मिर्जा ने ज्यादातर फिल्मे प्यार और रोमांस पर आधारित फिल्मे की है लेकिन पिछले कई सालों से वो किसी फिल्मो में नही दिखी।

लेकिन दिया मिर्जा बॉलीवुड की अकेली स्टार नही हैं जिन्होने नेहरा के सन्यास पर उनके 18 साल के क्रिकेट करियर में भारत के लिए दिए गए योगदान के लिए उनकी सराहना की है।

बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन ने भी नेहरा को भारतीय क्रिकेट में दिए गए योगदान के लिए उन्हें बधाई देने के साथ साथ सराहा भी है।