सेंचुरियन टेस्ट मैच जीतने के बाद दिल खोलकर नाचे अश्विन, पुजारा और सिराज, वीडियो हुआ वायरल - क्रिकट्रैकर हिंदी

सेंचुरियन टेस्ट मैच जीतने के बाद दिल खोलकर नाचे अश्विन, पुजारा और सिराज, वीडियो हुआ वायरल

सेंचुरियन में टीम इंडिया ने 113 रनों से बड़ी जीत दर्ज की।

Cheteshwar Pujara, Ravi Ashwin, and Mohammed Siraj. (Photo Source: Instagram)
Cheteshwar Pujara, Ravi Ashwin, and Mohammed Siraj. (Photo Source: Instagram)

भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज का आगाज शानदार अंदाज में किया है। दक्षिण अफ्रीका में पहली टेस्ट सीरीज जीतने की उम्मीद कर रही टीम इंडिया ने पहले ही टेस्ट मैच में मेजबान टीम को 113 रनों से मात देकर, सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। हालांकि टीम इंडिया का लक्ष्य अभी भी पूरा नहीं हुआ है, क्योंकि तीन मैचों की सीरीज में अभी भी दो मैच बाकी हैं।

लेकिन सेंचुरियन में मिली ऐतिहासिक जीत ने भारतीय खिलाड़ियों को जोश और उत्साह से भर दिया। ये उत्साह खास तौर पर तब देखने को मिला जब जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी टीम होटल में जमकर डांस करते हुए दिखे। अपने शांत स्वभाव के लिए पहचाने जाने वाले दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को भी भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने जमकर डांस करवाया।

सेंचुरियन में मिली जीत के बाद टीम होटल पहुंचने पर होटल के स्टाफ ने गाने और डांस के साथ भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत किया। यहीं पर टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज गानों की धुन सुनकर खुद को रोक नहीं पाए और जमकर डांस करने लगे।

इस मजेदार पल का एक वीडियो रविचंद्रन अश्विन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए वीडियो के साथ अश्विन ने लिखा, “मैच के बाद की तस्वीरें पोस्ट करने की परंपरा काफी बोरिंग हो गई हैं, इसलिए चेतेश्वर पुजारा ने फैसला किया कि वह पहली बार डांस के साथ इसे यादगार बनाएंगे। साथ में हैं मोहम्मद सिराज और आपका अपना (अश्विन). शानदार जीत।”

यहां देखिए अश्विन का वो इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

बतौर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा के लिए निजी तौर पर ये मैच अच्छा नहीं रहा और टेस्ट मैच की दोनो पारियों में उन्होंने क्रमशः 0 और 16 रनों की पारी खेली। लेकिन जोहानसबर्ग में वह टीम के लिए अहम भूमिका निभाना चाहेंगे ताकि सीरीज जीत के साथ वह फिर से खुलकर अपना डांस अपने फैंस को दिखा सकें। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर जीत की खुशी जाहिर की।