ऑस्ट्रेलिया ने रोमांचक मैच में टीम इंडिया को हराया, 190 रन का बचाव नहीं कर पाए गेंदबाज़ - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऑस्ट्रेलिया ने रोमांचक मैच में टीम इंडिया को हराया, 190 रन का बचाव नहीं कर पाए गेंदबाज़

glen maxwell ( image source: twitter)
glen maxwell ( image source: twitter)

ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से हराकर सीरीज़ 2-0 से जीत ली। बड़ा लक्ष्य रखने के बावजूद टीम इंडिया के गेंदबाज़ उसका बचाव नहीं कर पाए। बेहद रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अंतिम ओवरों टीम इंडिया को करारी शिकस्त दी। ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज़ ग्लैन मैक्सवेल ने शानदार शतक ठोका।

टीम इंडिया की बल्लेबाज़ी

विशाखापटनम के मैदान पर पहला टी20 मैच हारने के बाद टीम इंडिया ने दूसरे टी20 मैच में जबरदस्त वापसी की है। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाज़ी के लिए बुलाई गई टीम इंडिया ने दमदार प्रदर्शन किया। 20 ओवर का खत्म होने तक टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर 190 रन बना लिए हैं।

कंगारू टीम को 20 ओवर में 191 रनों का लक्ष्य दिया गया। टीम इंडिया के लिए माही यानि की महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार पारी खेली। धोनी ने 23 गेंदों में शानदार 40 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया टीम ने 19.4 ओवर में 3 विकेट पर 194 रन बनाकर मैच जीत लिया।

मैक्सवेल की धमाकेदार पारी

मैक्सवेल ने 55 गेंदों में शानदार 113 रन बनाए। जिसमें 7 चौके और 9 छक्के शामिल रहे। मैक्सवेल की पारी टीम इंडिया पर भारी पड़ गई और टीम इंडिया को सीरीज़ हारनी पड़ी। मैक्सवेल ने किसी गेंदबाज़ पर रहम नहीं खाते हुए शानदार बल्लेबाज़ी की। ऑस्ट्रेलिया टीम को अंतिम ओवरों में 11 से अधिक रन रेट के तहत रन बनाने थे लेकिन मैक्सवेल ने दमदार बल्लेबाज़ी करते हुए टीम पर दबाव नहीं आने दिया।