भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले मुंबई की सड़कों में डेविड वार्नर ने खेला क्रिकेट - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले मुंबई की सड़कों में डेविड वार्नर ने खेला क्रिकेट

सलामी बल्लेबाज ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 के शुरुआती दो मुकाबले खेले थे और उसके बाद चोटिल होने की वजह से वो टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे।

David Warner (Pic Source-Twitter)
David Warner (Pic Source-Twitter)

ऑस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने हाल ही में अपने फैंस के साथ मुंबई की सड़कों में क्रिकेट खेला। बता दें, भारत के खिलाफ 17 मार्च से ऑस्ट्रेलिया को 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज खेलनी है और डेविड वार्नर कंगारू टीम में वापसी कर रहे हैं।

सलामी बल्लेबाज ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 के शुरुआती दो मुकाबले खेले थे और उसके बाद चोटिल होने की वजह से वो टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। अब उन्होंने अपनी फिटनेस वापस हासिल कर ली है और साथ ही डेविड मुंबई में अपनी वनडे टीम के साथ जुड़ गए हैं।

डेविड वार्नर के भारत में भी काफी फैंस है। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने मुंबई में अपने लोकल फैंस के साथ सड़क में क्रिकेट खेला। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो भी साझा की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ‘एक शांत सड़क मिली जहां पर मैं बड़े शॉट मार सकता हूं।’

यहां देखिए डेविड वार्नर का वो पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेलेंगे पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस भारत के खिलाफ होने वाली 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज को मिस कर सकते हैं। भारत के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मुकाबलों को खेलने के बाद वो अपने घर वापस चले गए थे क्योंकि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं थी। टेस्ट मुकाबले के दौरान उनकी मां का निधन हो गया था। पैट कमिंस की अनुपलब्धता में स्टीव स्मिथ वनडे टीम की कप्तानी करेंगे।

क्रिकेट.कॉम.एयू के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा कि, ‘पैट वापसी नहीं करेंगे। उनके घर में जो भी हुआ है उसके लिए वो वहीं रहेंगे। हम सब उनके और उनके परिवार वालों के साथ हैं। हमने आपस में काफी बातचीत की है और सही प्लेइंग XI के साथ हम मैदान पर उतरेंगे। हम अपनी बल्लेबाजी को थोड़ा और गहराई देंगे। टीम में कई ऑलराउंडर मौजूद हैं और वो सब एक साथ खेल सकते हैं। हम लोग बहुत जल्द सभी सवालों के जवाब देंगे।’