IPL फेज-2 में खेलने के लिए दुबई पहुंचा यह दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL फेज-2 में खेलने के लिए दुबई पहुंचा यह दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

स्टीव स्मिथ ने आईपीएल-14 के पहले फेज में भी लिया था हिस्सा।

Steve Smith (Image Source: Delhi Capitals Twitter)
Steve Smith (Image Source: Delhi Capitals Twitter)

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ आईपीएल-14 के दूसरे फेज के लिए यूएई पहुंच चुके हैं। स्टीव स्मिथ से पहले कई खिलाड़ी दुबई में पहले ही अपना क्वारंटाइन खत्म कर प्रैक्टिस शुरू कर चुके हैं। स्टीव स्मिथ भी दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम से जुड़ने से पहले अपना क्वारंटाइन पूरा करेंगे और फिर टीम के साथ प्रैक्टिस शुरू करेंगे।

इससे पहले DC फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टीव स्मिथ की दुबई पहुंचने की खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया। DC ने सोशल मीडिया पर दिग्गज बल्लेबाज की फोटो अपलोड की, जिसमें स्मिथ पूरी सुरक्षा और अपने तकिये के साथ नजर आ रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर स्मिथ की फोटो डालते हुए मजेदार कैप्शन लिखा, “देखिए दिल्ली के कैम्प में कौन आया है। स्मज (स्टीव स्मिथ) का स्वागत है। हम सभी क्रिकेट प्रेमी मंत्रमुग्ध होने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते”।

यहां देखिए दिल्ली कैपिटल्स का पोस्ट:

IPL-14 के पहले फेज में स्टीव स्मिथ का प्रदर्शन

IPL के पहले फेज में स्टीव स्मिथ ने छह मुकाबले खेले थे। इसमें उन्होंने 26 की औसत से 104 रन बनाए, जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 34 का रहा है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल के पहले फेज में शानदार प्रदर्शन किया था और खेले गए 8 मुकाबलों में से 6 में जीत हासिल की थी। पहले फेज में ऋषभ पंत की टीम 12 अंकों के साथ फिलहाल पहले पायदान पर मौजूद है।

श्रेयस अय्यर भी चोट से उबरकर दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ चुके हैं

इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में चोट लगने के बाद श्रेयस अय्यर काफी महीनों तक क्रिकेट से दूर हो गए थे और इस वजह से उन्हें इस आईपीएल का पहला सीजन भी छोड़ना पड़ा था। हालांकि, श्रेयस अब चोट से उबर चुके हैं और अपनी टीम के साथ दुबई में जुड़ चुके हैं। आईपीएल से पहले उनकी प्रैक्टिस करते हुए वीडियो काफी वायरल हुई जिसमें वो बड़े-बड़े हिट लगाते हुए नजर आ रहे हैं और वो देखने के बाद सभी DC फैंस की नजरें अब अय्यर पर जमी हुई हैं।