ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने अपनी गर्लफ्रेंड ग्रेटा मैक के साथ की सगाई - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने अपनी गर्लफ्रेंड ग्रेटा मैक के साथ की सगाई

मार्श ने अपनी मंगेतर के साथ साझा की एक खूबसूरत फोटो।

Mitchell Marsh. (Photo Source: Instagram)
Mitchell Marsh. (Photo Source: Instagram)

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड ग्रेटा मैक के साथ सगाई की है। मार्श ने इस बात की जानकारी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो साझा करते हुए की है। मिशेल मार्श ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा किया है जिसमें ये जोड़ी समुद्र तट की लग रही थी और इस फोटो ने उनकी मंगेतर अपनी सगाई वाली अंगूठी भी दिखती हुई नजर आ रही हैं। मार्श के इस पोस्ट को देखते ही उनके फैंस ने उनके नए ज़िन्दगी के लिए बधाई देने का सिलसिला शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mitch Marsh (@mitchmarsh235)

पिछला कुछ समय मार्श के लिए काफी अच्छा जा रहा है। हाल ही में उन्हें ऑस्ट्रेलिया की टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में भी जगह मिली। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में उनका प्रदर्शन शानदार रहा था, जहां उन्होंने पांच मैचों में तीन अर्धशतक  जड़े। हालांकि, ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट के लिए हालिया कुछ सीरीज अच्छी नहीं रही हैं लेकिन सीरीज के दौरान जो सबसे बड़ी और अच्छी चीज निकल कर सामने आई वो था मिशेल मार्श का बेहतरीन प्रदर्शन। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए सभी मैचों में मिशेल मार्श ने जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन टीम को सीरीज नहीं दिला पाए।

मिशेल मार्श से है वर्ल्ड कप में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

मार्श के हालिया फॉर्म को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम को आने वाले वर्ल्ड कप के लिए काफी उम्मीदें हैं। ऑस्ट्रेलियन सेलेक्टर ने भी कुछ दिन पहले कहा था कि मिचेल मार्श और ग्लेन मैक्सवेल उन्हें आगामी टी-20 वर्ल्ड कप दिलाने में सफल हो सकते हैं।

foxsports.com.au से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि “मुझे लगता है कि हमारी टीम काफी मजबूत है और वर्ल्ड कप जीतने के काबिल है। मेरा मानना है कि इस टीम ने अनुभवी और क्वालिटी खिलाड़ियों का मिश्रण है। मुझे लगता है कि मिशेल मार्श और मिचेल स्टार्क उन दौरों पर शानदार फार्म में थे। वो बड़े खिलाड़ी है। मुझे लगता है कि मार्श और ग्लेन मैक्सवेल हमें वर्ल्ड कप खिताब दिलाने में कामयाब होंगे”