ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मैदान से जश्न मनाते-मनाते बाहर भाग गए - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मैदान से जश्न मनाते-मनाते बाहर भाग गए

मैदान से बाहर निकलकर जमकर नाचे ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी।

Australian cricketers. (Photo Source: Twitter)
Australian cricketers. (Photo Source: Twitter)

एक बार फिर न्यूजीलैंड का वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया, जहां कीवी टीम के इस सपने को ऑस्ट्रेलिया ने तोड़ा। टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से मात दी और फिर शुरू हुआ जश्न का दौर, जो पूरी रात चला। वहीं, इस जश्न की अलग-अलग तस्वीरों और वीडियो का आना जारी है, इस बीच कंगारू टीम का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपका दिन बना देगा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मैदान के बाहर जाकर नाचने लगे

14 साल में पहली बार ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है। इससे पहले टीम कई बार 50 ओवर का वर्ल्ड कप और आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी जीत चुकी है, लेकिन फिंच की कप्तानी में टीम ने पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती है। वहीं, साल की सबसे बड़ी जीत का जश्न टीम ने अलग-अलग अंदाज में मनाया और ये सभी जश्न के वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहे हैं।

*मैदान से बाहर निकलकर जमकर नाचे ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी।
*बस तक जाने के दौरान खिलाड़ियों ने जमकर मनाया जीत का जश्न।
*नाचने-गाने का टीम के लिए पहले से किया गया था इंतजाम।
*अलग तरीके की संगीत पर नाचे विजेता टीम के खिलाड़ी।

वायरल वीडियो आप भी जरूर देखें

8 विकेट से जीता फाइनल मैच

वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने खिताबी मैच को काफी आसानी से अपने नाम कर लिया, जहां इस मैच में टीम ने पहले गेंदबाजी की थी। वहीं, न्यूजीलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 172 रन बनाए थे और कप्तान केन विलियमसन के बल्ले से शानदार 85 रन निकले थे। लेकिन बल्लेबाजी के दौरान ऑस्ट्रेलिया की तरफ से वॉर्नर, मैक्सवेल और मार्श ने रनों की ऐसी झड़ी लगाई कि कीवी गेंदबाज उनके सामने नहीं टिक पाए।

इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया बन गया पहली बार टी-20 का सरताज। वहीं, टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी करने वाले सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया, तो दूसरी ओर न्यूजीलैंड को एक बार फिर वर्ल्ड कप में निराशा हाथ लगी।