हार के बाद बाबर आजम ने खिलाड़ियों को दी ड्रेसिंग रूम में चेतावनी - क्रिकट्रैकर हिंदी

हार के बाद बाबर आजम ने खिलाड़ियों को दी ड्रेसिंग रूम में चेतावनी

सेमीफाइनल में मिली इस हार से टीम को सीखना है- बाबर।

Babar Azam (Image Credit- PCB Twitter)
Babar Azam (Image Credit- PCB Twitter)

कल रात हुए सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान टीम का विजय रथ थम गया और ऑस्ट्रेलिया ने जीत के साथ फाइनल में जगह बना ली, लेकिन अब मैच के बाद पाक टीम के कप्तान बाबर आजम का एक वीडिया सामने आया है। जहां इस वीडियो में बाबर ड्रेसिंग रूम में नजर आ रहे हैं और मैच के बार में खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियों में बाबर ने साथी खिलाड़ियों को कड़ी चेतावनी दी है।

बाबर आजम ने पाकिस्तान के खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में काफी कुछ बोला

इस बार जैसा खेल पाकिस्तान टीम ने दिखाया, उसके बाद सभी को टीम से खिताब जीतने की उम्मीद थी। लेकिन आखिर के ओवर में पाक गेंदबाजों के प्रदर्शन के कारण टीम के साथ से खेल निकल गया, साथ ही हसन अली ने जो कैच मैथ्यू वेड का छोड़ा था उससे भी टीम को काफी नुकसान हुआ। जिसके बाद खिलाड़ी मैदान पर इमोशनल हो गए और अपने आप को नहीं रोक पाए।

*सेमीफाइनल में मिली इस हार से टीम को सीखना है- बाबर।
*हार के बाद कोई खिलाड़ी एक दूसरे पर उंगली ना उठाएं- बाबर आजम।
*ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार से टीम को सीखना है- बाबर।
*खिलाड़ियों को एक दूसरे को गलत नहीं बताना है-बाबर आजम।

ड्रेसिंग रूम का वीडियो

पाकिस्तान ने बनाए थे 176 रन

वहीं, कल के अहम मैच में पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और स्कोर बोर्ड पर 176 रन लगाए थे। इस दौरान बल्लेबाजी में रिजवान ने 67 रनों का पारी खेली, तो फखर जमान ने अपने बल्ले से 55 रन निकाले। जब पारी आई ऑस्ट्रेलिया टीम की बल्लेबाजी की तो वॉर्नर ने टीम को शानदार शुरूआत दिलाई और बाकी का काम वेड ने स्टोइनिस के साथ मिलकर कर दिया।

जहां वेड ने 19वें ओवर में लगातार 3 छक्के जड़कर टीम को जीत दिलाई, अब 14 तारीख को दुबई में खिताबी जंग में ऑस्ट्रेलिया का सामना न्यूजीलैंड से होगा।