पाकिस्तान की जीत के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए बाबर आजम के पिता - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान की जीत के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए बाबर आजम के पिता

पाकिस्तान की जीत के बाद बाबर आजम के पिता रोने लगे।

Babar Azam’s father. (Photo Source: Twitter)
Babar Azam’s father. (Photo Source: Twitter)

24 अक्टूबर 2021 की तारीख पाकिस्तान अपने जीवन में कभी नहीं भूलेगा, इस दिन बाबर आजम और उनकी टीम ने मिलकर टीम इंडिया को हराकर नया इतिहास रच दिया। वहीं, मैच के बाद कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें से एक वीडियो बाबर के पिता का भी है। जो स्टेडियम में अपने बेटे की टीम का मैच देखने पहुंचे थे, वहीं जीत के बाद उनका एक अलग रूप देखने को मिला।

बाबर आजम के पिता का वीडियो कुछ ही देर में हो गया वायरल

पाकिस्तान ने कल रात भारत को टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत को 10 विकेटों से मात दे दी, जिसमें रिजवान और बाबर आजम के बल्ले का कमाल देखने को मिला। इस दौरान बाबर आजम के पिता भी लगातार स्टेडियम में बैठकर मैच पर नजर बनाए हुए थे, जैसे ही पाक टीम ने जीता का रन दौड़ा उसके तुरंत बाद ही बाबर के पिता भावुक हो गए और खुद को नहीं रोक पाए।

*पाकिस्तान की जीत के बाद बाबर आजम के पिता रोने लगे।
*बेटे का प्रदर्शन और टीम की जीत पर निकले उनके खुशी के आंसू।
*आसपास बैठे लोगों ने बाबर के पिता को लगाया गले।
*सोशल मीडिया पर तेजी से फैल चुका है ये वीडियो।

ये था वो वायरल वीडियो

पाकिस्तान ने तोड़ दिया रिकॉर्ड

कल रात के मुकाबले से पहले भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप में 5 मैच हुए थे और सभी टीम इंडिया ने जीते थे, लेकिन कल रात पाकिस्तान ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया। इसके बाद पाक टीम ने पहली बार इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के खिलाफ अपनी पहली जीत दर्ज की। दूसरी ओर इस जीत के बाद पाकिस्तान टीम का जश्न देखने लायक था। वहीं, अब पाक टीम के जश्न के कई वीडियो और तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।