मेरे बेटे की मैच फीस लेकर महिला क्रिकेटर के इलाज में लगा दो- PCB से बाबर आजम के पिता का आग्रह - क्रिकट्रैकर हिंदी

मेरे बेटे की मैच फीस लेकर महिला क्रिकेटर के इलाज में लगा दो- PCB से बाबर आजम के पिता का आग्रह

PCB के मुताबिक सिंध रीजनल एकेडमी में अभ्यास सत्र के दौरान बिसमा अमजद को कंकशन का शिकार होना पड़ा।

Bisma Amjad, Babar Azam and his father. (Photo Source: Twitter)
Bisma Amjad, Babar Azam and his father. (Photo Source: Twitter)

बाबर आजम के पिता आजम सिद्दीकी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से अनुरोध किया है कि उनके बेटे की मैच फीस से पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर बिसमा अमजद का इलाज हो जो पाकिस्तानी कप्तान को भारत के खिलाफ हुए मैच के लिए मिला था। बिसमा अमजद एक अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गई थी जिसके बाद उनके सिर पर चोट लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक सिंध रीजनल एकेडमी में ट्रेनिंग के दौरान बिसमा कंकशन का शिकार हो गई थी। अस्पताल के डॉक्टर्स और अन्य स्टाफ का मानना है कि अगर महिला क्रिकेटर ने उल्टी करनी बंद नहीं की तो उन्हें एक बार और स्कैन के लिए ले जाया जाएगा।

बाबर आजम के पिता ने PCB अध्यक्ष रमीज राजा से किया अनुरोध

बाबर आजम के पिता सिद्दीकी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा से अनुरोध किया है कि उनके बेटे की मैच फीस लेकर महिला क्रिकेटर का इलाज कराया जाए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, “मैं PCB अध्यक्ष रमीज राजा से अनुरोध करता हूं कि वो राष्ट्रीय क्रिकेटर बिसमा अमजद के इलाज की तुरंत व्यवस्था करें। अगर कोई व्यक्ति पाकिस्तान की सितारे वाली वर्दी पहनकर असहाय महसूस कर रहा है, इसका मतलब है कि पूरा देश असहाय महसूस कर रहा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Azam Siddique (@azam.siddique56)

वहीं, पाकिस्तान बोर्ड ने भी महिला क्रिकेटर के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए ट्वीट किया और लिखा, “एक जिम्मेदार बोर्ड होने के नाते PCB उनकी भलाई के साथ-साथ उनके इलाज में हो रहे खर्चों की भी देखभाल कर रहा है।”

बाबर आजम के लिए शानदार चल रहा है टी-20 वर्ल्ड कप

मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में बाबर आजम और उनकी टीम शानदार फॉर्म में नजर आ रही है। जहां एक तरफ पाकिस्तान लीग मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुका है, वहीं दूसरी तरफ बाबर आजम भी इस वर्ल्ड कप में रनों का पहाड़ लगाते दिखे हैं। पाकिस्तान को अपना अगला मुकाबला 7 नवंबर को स्कॉटलैंड के खिलाफ खेलना है।