शर्टलेस विराट कोहली की टोंड बॉडी ने उड़ाए फैंस के होश; देखिए भारतीय दिग्गज के इंटेंस जिम सेशन का वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

शर्टलेस विराट कोहली की टोंड बॉडी ने उड़ाए फैंस के होश; देखिए भारतीय दिग्गज के इंटेंस जिम सेशन का वीडियो

अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां बिताकर लौटते ही विराट कोहली ने जिम में पसीना बहाना शुरू कर दिया!

Virat Kohli (Image Source: Instagram Screengrab)
Virat Kohli (Image Source: Instagram Screengrab)

भारत के बल्लेबाजी सुपरस्टार विराट कोहली उत्तराखंड में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बाद अपने जिम रूटीन में लौट आए हैं। इंटरनेट पर वायरल तस्वीरें इस बात का सबूत थीं कि ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद कोहली परिवार ने अपनी छुट्टी का आनंद कैसे लिया।

आपको बता दें, भारत के दिग्गज बल्लेबाज ने आगामी बांग्लादेश दौरे की तैयारी शुरू कर दी है। दरअसल, उत्तराखंड से अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताकर लौटने के बाद, विराट कोहली ने सीधे जिम का रुख किया और अपने प्रशंसकों को एक झलक दिखाई कि कैसे वह अपनी शानदार फिटनेस को बनाए रखते हैं।

विराट कोहली ने शुरू कर दी बांग्लादेश दौरे की तैयारी

भारत के पूर्व कप्तान को जारी न्यूजीलैंड दौरे के लिए आराम दिया गया था, और अब वह ढाका में 4 दिसंबर से शुरू होने वाले बांग्लादेश दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए एक्शन में लौटने के लिए तैयार हैं। इस बीच, दाएं-हाथ के बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर 24 नवंबर को जिम में पसीना बहाते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया, जिसने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह कितने फिटनेस फ्रिक हैं और ब्रेक के दौरान भी अपनी दिनचर्या में कोई समझौता नहीं करते हैं।

इस वीडियो में कोहली को ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए और कंधे की एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है। क्लिप के अंत में कोहली बिना टी-शर्ट के नजर आ रहे हैं, और भारतीय दिग्गज की बेहतरीन फिट काया को देखकर प्रशंसक अचंभित रह गए, और वे कमेंट बॉक्स में उनकी टोंड काया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। आपको बता दें, इस वीडियो का बैकग्राउंड म्यूजिक ‘सागा रॉकी’ जिम सेशन को और भी प्रेरणादायक बना देता है।

विराट कोहली की इस पोस्ट पर अब तक 2.6 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं, और करीब 15 हजार लोग कमेंट कर चुके हैं, जिसमें एक स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच इमरान सरफराज ने कमेंट बॉक्स में लिखा इस कोहली ने मिथक को खारिज कर दिया है कि आपको टोंड काया और मांसपेशियों के लिए मांस की आवश्यकता है। जिस पर कोहली ने कहा यह दुनिया का सबसे बड़ा मिथक है।

यहां देखिए वीडियो –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)