बांग्लादेश के दौरे पर पहुंची पाकिस्तान की टीम ने अभ्यास के दौरान लगाया देश का झंडा तो भड़क गए बांग्लादेशी फैंस - क्रिकट्रैकर हिंदी

बांग्लादेश के दौरे पर पहुंची पाकिस्तान की टीम ने अभ्यास के दौरान लगाया देश का झंडा तो भड़क गए बांग्लादेशी फैंस

पाकिस्तान की टीम को बांग्लादेश के दौरे पर 3 टी-20 और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

Pakistan National flag. (Photo Source: Twitter)
Pakistan National flag. (Photo Source: Twitter)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के समाप्त होने के साथ अब सभी टीमें द्विपक्षीय सीरीज खेलने में व्यस्त होती दिखने वाली हैं। इसी कड़ी में मेगा इवेंट में सेमी-फाइनल तक का सफर तय करने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम लंबे समय के बाद बांग्लादेश के दौरे पर पहुंची है, जहां पर टीम को 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

इस सीरीज की तैयारियों को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने वहां पर अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है। जिसको लेकर अब एक नया विवाद देखने को मिल रहा है। दरअसल पाकिस्तान के इस अभ्यास सत्र के दौरान देश का झंडा भी वहां पर लगा हुआ देखा गया और इसको लेकर बांग्लादेश क्रिकेट फैंस काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं। जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस पर अपनी आपत्ति व्यक्त की है।

दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान भी पाकिस्तानी टीम के मुख्य कोच सकलैन मुश्ताक ने टीम को खिलाड़ियों को मोटिवेट करने के लिए इस तरह का कदम उठाया था। जिसमें उनके अनुसार खिलाड़ियों को हमेशा यह बात ध्यान में रखनी चाहिए कि वह अपने देश के लिए खेल रहे हैं, जो किसी सम्मान और गर्व से कम नहीं है।

वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानी टीम का काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था, जिसमें टीम ने सुपर-12 के अपने सभी मैचों में जीत हासिल करते हुए सेमी-फाइनल में प्रवेश किया था। लेकिन यहां पर उन्हें दुबई के मैदान में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। अब टीम को फिर से अगले टी-20 वर्ल्ड की तैयारी शुरू करनी पड़ेगी। जिसमें बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला उसे 19 नवंबर को खेलना है।

बांग्लादेश फैंस ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट गो बैक पाकिस्तान

पाकिस्तानी टीम के अभ्यास सत्र के दौरान देश का झंडा लगाने के कदम के बाद अब बांग्लादेशी फैंस का गुस्सा साफतौर पर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। जिसमें वह गो बैक पाकिस्तान पोस्ट करने के साथ बांग्लादेश को इस सीरीज को यहीं रद्द करने की भी मांग उठा रहे हैं। जबकि कुछ ने पोस्ट करते हुए यह लिखा कि इससे पहले भी पाकिस्तान का कई टीमों ने दौरा किया लेकिन किसी भी टीम के अभ्यास सत्र के दौरान यह दृश्य देखने को नहीं मिला।

यहां पर देखिए बांग्लादेशी फैंस किस तरह व्यक्त कर रहे अपना गुस्सा