बांग्लादेश ने काटा बवाल, न्यूजीलैंड टीम को दिन में दिखा डाले तारे - क्रिकट्रैकर हिंदी

बांग्लादेश ने काटा बवाल, न्यूजीलैंड टीम को दिन में दिखा डाले तारे

बांग्लादेश ने पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया।

Bangladesh. (Photo by Hannah Peters/Getty Images)
Bangladesh. (Photo by Hannah Peters/Getty Images)

क्रिकेट की दुनिया में बांग्लादेश उलटफेर के लिए मशहूर है, ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला है। बांग्लादेश टीम ने उलटफेर का काम टेस्ट क्रिकेट में किया है, जिसके बाद टीम का नाम सोशल मीडिया की ट्रेंडिग लिस्ट में टॉप पर आ गया है। जहां टीम ने इस बार टेस्ट क्रिकेट की सबसे मजबूत टीम यानी की WTC का खिताब जीतने वाली टीम न्यूजीलैंड को हार दिया है, जी हां ये सुनकर और पढ़कर आप भरोसा नहीं कर पा रहे होंगे, लेकिन ये खबर पूरी तरह सही है।

बांग्लादेश से हार गया यार न्यूजीलैंड

इस खबर को लिखते समय हम भी उतने ही हैरान थे, जितना आप पढ़ने के बाद हो रहे हैं। जब बांग्लादेश में लोग गहरी नींद में थे, तब वहां की टीम न्यूजीलैंड की धरती पर न्यूजीलैंड को हरा चुकी थी। वहीं बांग्लादेश की जीत ने एक बड़ा इतिहास रच दिया है, साथ ही बांग्लादेश की इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर भी बवाल मच गया है और हर कोई टीम को बधाई देने में लगा हुआ है। दूसरी ओर WTC का खिताब जीतने वाली कीवी टीम के खिलाड़ी सिर्फ एक-दूसरे का चेहरा देखते रह गए।

*बांग्लादेश ने पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया।
*बांग्ला टीम को सिर्फ 40 रनों का मिला था छोटा सा टारगेट।
*कीवी टीम के बल्लेबाज बांग्लादेश के गेंदबाजों के आगे रहे फ्लॉप।
*इबादत हुसैन ने दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी की और 6 विकेट लिए।

सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

दूसरी ओर जैसे ही बांग्लादेश की टीम ने जीत दर्ज की, वैसे ही सोशल मीडिया पर भी टीम का नाम ट्रेडिंग पर आ गया। क्रिकेट फैन्स से लेकर दिग्गज क्रिकेटरों ने बांग्ला टीम को इस बड़ी जीत की बधाई दी और जमकर उनके लिए ट्वीट किए। इस कड़ी में टीम के खिलाड़ी शाकिब ने भी टीम के लिए शानदार संदेश लिया और अपनी खुशी को जाहिर किया।

यहां पढ़े जीत के बाद किए गए कुछ ट्वीट