जीत के नशे में चूर बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में बवाल मचा दिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

जीत के नशे में चूर बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में बवाल मचा दिया

बांग्लादेश टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो आया सामने।

Bangladesh players in the dressing room. (Photo Source: Twitter)
Bangladesh players in the dressing room. (Photo Source: Twitter)

आज का दिन और आज की तारीख बांग्लादेश की जनता कभी नहीं भूलेगी, इसका कारण है क्रिकेट के मैदान पर मिली सबसे बड़ी जीत। जी हां, बांग्लादेश टीम ने नया इतिहास रचते हुए न्यूजीलैंड टीम को टेस्ट मैच में मात दे दी, बांग्ला टीम की इस जीत से हर कोई हैरान है और हर जगह अब इस जीत की चर्चा तेज हो गई है। इन सभी के बीच मैच के बाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बांग्लादेशी खिलाड़ी ने बवाल मचा दिया है।

जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में बांग्लादेश के खिलाड़ी हुए बेकाबू

इस समय सोशल मीडिया पर बांग्लादेश की टीम तेजी से ट्रेंड कर रही है, कीवी टीम को उसकी के घर में हराकर बांग्ला टीम ने अपने क्रिकेट इतिहास में नया सितारा जोड़ लिया है। साल की शानदार शुरूआत करने वाली बांग्ला टीम के लिए इस मैच में हर एक खिलाड़ी ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था, वहीं मैच के पहले दिन न्यूजीलैंड आगे लग रही थी लेकिन अपनी दमदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी की बदौलत मेहमान टीम ने इस मैच को आखिरी दिन पूरी तरह पलट दिया।

*बांग्लादेश टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो आया सामने।
*शानदार जीत के बाद मेहमान टीम के खिलाड़ियों ने मनाया जमकर जश्न।
*ड्रेसिंग रूम में बांग्लादेश के खिलाड़ी ने गाया- हम होंगे कामयाब गाना।
*बांग्लादेश के क्रिकेट बोर्ड ने खुद शेयर किया है ये वीडियो।

यहां देखें जीते के बाद का वायरल वीडियो

दिग्गज हो गए टीम के मुरीद

इस टेस्ट मैच में बांग्लादेश की टीम ने WTC का खिताब जीतने वाली टीम न्यूजीलैंड को हराया है, जिससे भारत भी उसके घर पर नहीं हरा पाया है। बांग्ला टीम के इस प्रदर्शन को देख क्रिकेट दिग्गज भी खुद को नहीं रोक पाए और टीम की जमकर तारीफ की, साथ ही कई खिलाड़ियों ने टीम के खास ट्वीट्स भी किए। आकाश चोपड़ा, वीवीएस लक्ष्मण, शाकिब सहित कई क्रिकेटरों ने टीम को बधाई दी।