in

बड़ा हादसा टला: गोली की तरह तेजी से आ रही गेंद को खिलाड़ी ने पकड़ा

वीडियो को इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है

Evan Longoria
Evan Longoria. (Photo Source: Instagram)

अक्सर देखा गया है खेल के मैदान में गेंद कई बार खिलाड़ियों को लगता है जिससे खिलाड़ी चोटिल हो जाते हैं. और कभी कभी गेंद लगने की वजह से खिलाड़ी की मौत भी हो जाती है. लेकिन एक खिलाड़ी ने एक पत्रकार की जान बचा ली. गोली की तरह तेजी से आ रही गेंद को एक खिलाड़ी ने अचानक झटके से लपक लिया वरना पत्रकार के सर पर गेंद लगती और एक बड़ा हादसा हो जाता.

दरअसल ये वाक्या बेसबॉल खेलने के दौरान हुआ जब मैदान के अंदर एक रिपोर्टर बेसबॉल खिलाड़ी से इंटरव्यू ले रही थी और दूसरी और कुछ खिलाड़ी बेसबॉल खेल रहे थे. तभी अचानक एक खिलाड़ी ने बॉल को हिट किया और वो बहुत तेजी से उस महिला रिपोर्टर के सर की ओर बढ़ रही थी. लेकिन जिस खिलाड़ी का इंटरव्यू महिला रिपोर्टर ले रही थी उस खिलाड़ी ने अचानक झटके से उस बॉल को लपक लिया.

No way?!??! ??

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on

इस कारनामे के वीडियो को इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्हें खुद ही नहीं इस कारनामे पर भरोसा हो रहा है. पीटरसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है. ऐसा हो ही नहीं सकता. इस कैच को देखकर पीटरसन खुद ही हैरान हो गए हैं. क्योंकि इस तरह का कैच किसी भी खिलाड़ी के लिए संभव नहीं था.

जिस बेसबॉल खिलाड़ी ने ये कारनामा किया है. उस खिलाड़ी का नाम है इवन लोंगारिया. एक महिला रिपोर्टर जब उनका इंटरव्यू ले रही थी तभी प्रेक्टिस कर रहे बेसबॉल के खिलाड़ी ने बॉल को हिट किया और बॉल काफी तेज गति से रिपोर्टर की ओर आने लगी लेकिन अचानक इवन लोंगारिया नेे बॉल को लपक लिया. बॉल हाथ मेंं आते ही उन्हें एक जोर का झटका भी लगा. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसेेे बॉल लगने के बाद वह अपने हाथ को हिला रहे है.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
yuzvendra chahal with captain virat kohli

विराट कोहली ने अपने जीवन से जुड़े कई राज बताएं की उन्हें क्या बेहद पसंद है

Suresh Raina (Photo Source: Getty Images)

ट्राई सीरीज के पांचवे मैच में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच में कुछ ऐसा रहने वाला है मौसम का हाल