बीबीएल 2022-23: जोश इंगलिस की शानदार अर्धशतकीय पारी गई बेकार; होबार्ट हरिकेंस ने जीता करीबी मुकाबला - क्रिकट्रैकर हिंदी

बीबीएल 2022-23: जोश इंगलिस की शानदार अर्धशतकीय पारी गई बेकार; होबार्ट हरिकेंस ने जीता करीबी मुकाबला

पैट्रिक डोले को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Hobart Hurricanes (Image Source: BBL Twitter)
Hobart Hurricanes (Image Source: BBL Twitter)

होबार्ट हरिकेंस ने 19 दिसंबर को जारी बिग बैश लीग 2022-23 (बीबीएल 2022-23) के करीबी मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स को 8 रनों से मात देकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। होबार्ट हरिकेंस के पैट्रिक डोले (4/16) बीबीएल 2022-23 के आठवें मैच के हीरो रहे, जिन्हे शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इस मैच में हार के बाद पर्थ स्कॉर्चर्स बीबीएल 2022-23 की अंक तालिका में सीधे दूसरे स्थान से चौथे स्थान पर खिसक गई है, जबकि होबार्ट हरिकेंस पांचवे स्थान पर काबिज है। आपको बता दें, होबार्ट हरिकेंस का BBL 12 में अगला मैच सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ 22 दिसंबर को है, जबकि मेलबर्न स्टार्स और पर्थ स्कॉचर्स 23 दिसंबर को मेलबर्न में आमने-सामने होंगे।

जोश इंगलिस की शानदार अर्धशतकीय पारी गई बेकार

अगर बीबीएल 2022-23 के आठवें मैच की बात करें, तो होबार्ट हरिकेंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और मैथ्यू वेड (29 गेंदों में 51 रन), टिम डेविड (28 गेंदों में नाबाद 46 रन) और डी’आर्सी शॉर्ट (25 गेंदों में 35 रन) की महत्वपूर्ण पारियों के बदौलत 20 ओवरों में 172/8 रनों का प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा किया।

झे रिचर्डसन ने पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए सर्वाधिक तीन विकेट लिए, वहीं एंड्रयू टाय और आरोन हार्डी ने दो-दो विकेट चटकाएं, जबकि जेसन बेहरेनडॉर्फ को एक सफलता मिली। जीत के लिए 173 रनों का पीछा करते हुए पर्थ स्कॉर्चर्स के शीर्ष तीन बल्लेबाज एडम लिथ (10), फाफ डु प्लेसिस (32) और निक हॉब्सन (3) कुछ खास योगदान नहीं दे पाए। जिसके बाद जोश इंगलिस ने 37 गेंदों में नाबाद 62 रनों की पारी खेलकर पर्थ स्कॉर्चर्स की मैच में वापसी कराई।

लेकिन तब तक देर हो चुकी थी, और होबार्ट हरिकेंस ने यह मैच 8 रनों से अपने नाम कर लिया। आपको बता दें, पैट्रिक डोले ने होबार्ट हरिकेंस के लिए सर्वाधिक 4 विकेट लिए, जबकि रिले मेरेडिथ ने 2 विकेट चटकाएं, वहीं शादाब खान और नाथन एलिस को एक-एक विकेट मिला। पैट्रिक डोले को अंत में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

यहां देखिए पर्थ स्कॉर्चर्स पर होबार्ट हरिकेंस की जीत पर कैसे रही ट्विटर प्रतिक्रियाएं –