in

बीसीसीआई ने कोलकाता पुलिस को दिए लेटर में किया है दुबई में उनके रुकने का जिक्र

कोलकाता पुलिस ने इस मामले की जांच में बीसीसीआई से भी सहयोग की अपील की है जिसमे उन्होंने

Mohammed Shami of India. (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty Images)
Mohammed Shami of India. (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty Images)

मोहम्मद शमी भारतीय टीम के इस समय सबसे तेज गेंदबाजों में एक है और टीम के लिए काफी विदेशी दौरों पर काफी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते है टेस्ट सीरीज के दौरान. लेकिन इस समय शमी पिछले 1 महीने से काफी विवादों में चल रहे है, जिसकी वजह उनकी पत्नी हसीन जहां है, जिन्होंने उनके खिलाफ काफी सारे आरोप लगायें है.

हसीन जहां ने इस महीने की शुरुआत में मोहम्मद शमी के उपर घरेलू हिंसा करने, किसी दूसरी महिला के सम्बन्ध, हत्या करने की कोशिश और मैच फिक्सिंग करने का आरोप लगाया था. इस मामले में कोलकाता पुलिस के पास इसकी शिकायत भी दर्ज कराई गयीं है जो इस समय इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बीसीसीआई से मांगी मदद

कोलकाता पुलिस ने इस मामले की जांच में बीसीसीआई से भी सहयोग की अपील की है जिसमे उन्होंने मोहम्मद शमी की यात्रा से जुड़े सभी दस्तावेज और जानकारी बीसीसीआई से मांगी है, जिसके बाद बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि की है शमी दुबई में 2 दिन के लिए रुके थे. इसके अलावा कोलकाता पुलिस की एक टीम इस समय उत्तर प्रदेश में भी जहाँ पर वह इस केस से जुड़े मामले की जांच कर रही है.

बोर्ड ने पत्र लिख दी जानकारी

बीसीसीआई ने कोलकाता पुलिस को शमी के बारे में जो पत्र लिखकर जानकारी दी है, उसके बाद कोलकाता पुलिस के जॉइंट क्राइम ब्रांच के प्रवीण त्रिपाठी ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा है कि “हमें बीसीसीआई से एक पत्र मिला है जिसमे उन्होंने इस बात को लिखा है कि 17 और 18 फरवरी को मोहम्मद शमी दुबई में रुके थे और अब हम इस मामले की आगे जांच कर रहे है.”

मोहम्मद भाई को नहीं जानते

इस मामले में शमी की पत्नी हसीन जहां ने किसी मोहम्मद भाई का नाम लिया था जिससे शमी के उपर पैसे लेने का आरोप है साथ ही एक महिला अलिश्बा के साथ भी उनके सम्बन्ध का आरोप है, जिसके बाद अलिश्बा ने बयान जारी करके इस बात से साफ़ तौर पर इनकार कर दिया कि वह किसी मोहम्मद भाई को जानती है.

Ricky Ponting. (Photo by Hannah Peters/Getty Images)

रिकी पोंटिंग के इस निर्णय के कारण दिल्ली डेयरडेविल्स अपने होम मैच दिल्ली में खेलेगी

Sarfaraz Khan. (Photo Source: Twitter)

सरफराज खान को विराट कोहली की इस बात ने किया सबसे अधिक प्रभावित