ट्राई सीरीज के लिए विराट चाहे तो मिल सकता है आराम - क्रिकट्रैकर हिंदी

ट्राई सीरीज के लिए विराट चाहे तो मिल सकता है आराम

Virat Kohli
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

श्रीलंका में अगले महीने से त्रिकोणीय टी-20 सीरीज होना है. 6  मार्च से 18 तारीख तक श्रीलंका में त्रिकोणीय श्रृंखला भारत खेलने जा रही है. और सरीज को लेकर राष्ट्रीय चयन समिति की बैठक इसी महीने के आखिरी हफ्ते में होनी है. इस बैठक में भारतीय टीम पर फैसला लिया जाएगा. एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार के कार्यभार पर भी चर्चा होनी है.

वही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को आराम देने की चर्चा भी हो सकती है. क्योंकि कप्तान कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर सभी मैच खेल रहे हैं. और उन्हें आराम का फैसला खुद लेना होगा. लेकिन जसप्रीत बुमराह के फिटनेस की प्रबंधन और चयनकर्ताओं की प्राथमिकता होगी. क्योंकि आने वाले समय में भारत को 30 वनडे मैच और 63 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के शीर्ष के अधिकारी ने अपना नाम नहीं बताने की शर्त पर पीटीआई को कहा है. कि अगर विराट कोहली आराम लेना चाहते हैं तो उसका फैसला वह खुद करेंगे. और वह टीम में मैच के लिए होना चाहते हैं या नहीं. लेकिन आप कुछ कह नहीं सकते. शायद विराट टी-20 सीरीज खेलना चाहेंगे क्योंकि वह सत्र का आखिरी सीरीज है. और यह टूर्नामेंट खत्म होने के बाद भी विराट कोहली के पास 15 दिन का समय मिलेगा आईपीएल की तैयारी के लिए.

वहीं मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. वही आगामी बैठक में चर्चा तेज गेंदबाजों को लेकर भी होनी है. और यह भी संभावना जताई जा रही है. कि जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार को आईपीएल के लिए आराम देने की बातों पर भी चर्चा होगी. क्योंकि यह दोनों भारत के सभी प्रारूपों में खेलने वाले शानदार गेंदबाज हैं.