in

Good

बीसीसीआई को पाकिस्तान एक बड़ा झटका देने की तैयारी में लगा

पाकिस्तान के लाहौर में 29 अक्टूबर को एशियन क्रिकेट कौंसिल की हुई मीटिंग में बीसीसीआई ने विरोध जताते हुए शिरकत नहीं की

BCCI
BCCI. (Photo Source: Twitter)

एशियन क्रिकेट काउंसिल के फैसले पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने जताई आपत्ति. दरअसल मामला एशियन इमर्जिंग नेशन कप क्रिकेट टूर्नामेंट का पाकिस्तान में आयोजन को लेकर आपत्ति जताई है. दुबई में हुए एशियन क्रिकेट काउंसिल की  बैठक में बीसीसीआई ने इस मामले पर कड़ी आपत्ति जताई थी. वहीं जिसके बाद पाकिस्तान के लाहौर में 29 अक्टूबर को एशियन क्रिकेट कौंसिल की हुई मीटिंग में बीसीसीआई ने विरोध जताते हुए शिरकत नहीं की.

एशियन क्रिकेट कौंसिल की हुई मीटिंग में एशियन इमर्जिंग नेशनल कप क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजवानी पाकिस्तान को देने की बात रखी गई. वहीं पाकिस्तान मेजवानी को लेकर अपनी एड़ी चोटी का बल लगाए हुए हैं. चुकी पाकिस्तान में श्रीलंका पर हुए आतंकी हमले के बाद से तकरीबन पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट मेंजबानी करने का कोई मौका नहीं मिला है. और पाकिस्तान हर हाल में यह मौका अपने हाँथ से जाने नही देना चाहता है.

एशियन इमर्जिंग नेशनल कप क्रिकेट टूर्नामेंट एशिया की अंदर 23 टीमों को हिस्सा लेना है जहां एशियन क्रिकेट काउंसिल की इस फैसले का भारत के साथ अफगानिस्तान ने भी विरोध किया है. हलाकि इसमें एशियन क्रिकेट काउंसिल द्वारा कोई फाइनल फैसला नहीं लिया गया है.

वहीं अगर बीसीसीआई की आपत्ति के बाद पाकिस्तान को मेजबानी का मौका नहीं मिलता है तो पाकिस्तान को एक बड़ा झटका लग सकता है. और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड किसी भी हालत में भारतीय टीम को पाकिस्तान भेजने पर राजी नही होती नजर आती है.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

Virat & Anushka

विराट-अनुष्का की हुई इटली में शादी की आलोचना, गंभीर ने किया बचाव

Sachin Tendulkar Rajya Sabha

हंगामे की भेंट चढ़ गया सचिन का भाषण, पहली बार पहुंचे थे राज्य सभा में भाषण देने