विराट कोहली की पारी को लेकर भारत और इंग्लैंड के फैन आर्मी के बीच छिड़ी जंग - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली की पारी को लेकर भारत और इंग्लैंड के फैन आर्मी के बीच छिड़ी जंग

मौजूदा एशेज सीरीज में इंग्लैंड का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है।

Virat Kohli
Virat Kohli. (Photo by Adam Davy/PA Images via Getty Images)

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में विराट कोहली के बल्ले से एक शानदार पारी देखने को मिली। उनकी 79 रनों की पारी ने क्रिकेट फैन्स में जोश भर दिया है। हालांकि, विराट एक बार फिर शतक से चूक गए जो कि एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है। मैदान पर जहां भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है वहीं ट्विटर पर भारत और इंग्लैंड की फैन आर्मी में अलग ही जंग छिड़ गई है।

दरअसल, इंग्लैंड की फेमस बार्मी फैन आर्मी ने विराट कोहली का विकेट गिरने के बाद एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने विराट के 71वें शतक के इंतजार पर तंज कसा था। बार्मी आर्मी का ये ट्वीट देख भारतीय क्रिकेट के फैंस बेहद नाराज हो गए और उन्होंने इंग्लिश फैन आर्मी को इंग्लैंड के प्रदर्शन की याद दिलाई।

इंग्लैंड की तरह ही टीम इंडिया की एक भारत फैन आर्मी है और उन्होंने अब इंग्लैंड की फैन आर्मी को करारा जवाब दिया गया है। भारत आर्मी ने एक वीडियो ट्वीट की है, एक बच्चा झूला झूल रहा है और पीछे आग लग रही है। सोशल मीडिया पर ये मीम पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है।

यहां देखिए भारत आर्मी का वह ट्वीट

इस वीडियो में भारत आर्मी ने इस वीडियो में झूला झूलते हुए बच्चे को इंग्लैंड की बार्मी आर्मी बताया है, जो सिर्फ विराट कोहली पर नजर बनाए हुए है, जबकि पीछे जल रही आग इंग्लैंड टीम की मौजूदा परफॉर्मेंस है, जो हाल उनका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा एशेज में हुआ है। इसके साथ उन्होंने इंग्लैंड के प्रदर्शन पर अपना तंज कसा है।

बता दें कि इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया में पांच मैचों की एशेज सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में अब तक चार टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं जहां इंग्लैंड की टीम पहले 3-0 से पीछे है और सीरीज गंवा चुकी है। सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच होबार्ट के मैदान पर खेला जाएगा जो कि एक पिंक बॉल टेस्ट मैच होगा। सिडनी के मैदान पर खेला गया पिछला टेस्ट मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ था।