in ,

भुवनेश्वर के जन्मदिन पर क्रिकेट के दिग्गजों ने दी उन्हें इस तरह बधाई

सचिन तेंदुलकर ने भुवनेश्वर कुमार को जन्मदिन विश करते हुए ट्विटर पर लिखा

Bhuvneshwar Kumar भुवनेश्वर कुमार
Indian pacer Bhuvneshwar Kumar. (Photo by ISHARA S. KODIKARA/AFP/Getty Images)

भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार के जन्मदिन के मौके पर फैंस से लेकर क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े दिग्गज क्रिकेटरों ने उनके जन्मदिन पर उन्हें जमकर बधाई देते नजर आ रहे हैं. दिग्गज क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया के माध्यम भुवनेश्वर कुमार को उनके जन्मदिन पर बधाई देते नजर आए. सबसे पहले बात करें क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की तो सचिन तेंदुलकर ने भुवनेश्वर कुमार को जन्मदिन विश करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि. ‘उन्हें बॉल दो वह विकेट लेंगे उन्हें बैट दो रनों से योगदान करेंगे, भारतीय क्रिकेट टीम के इस भरोसेमंद खिलाड़ी को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

वहीं भारतीय टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने भुवनेश्वर कुमार को ट्वीट करते हुए लिखा है. आने वाले साल में भी आपकी बॉलिंग इस पर निरंतर चलते रहें जन्मदिन मुबारक हो भुवी.

जबकि वीवीएस लक्ष्मण ने भुवनेश्वर कुमार को बधाई में लिखा है. उस खिलाड़ी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई जिसने मैदान पर उतरकर मुझे हमेशा ही प्रभावित किया है, आप ऐसे ही चमकते रहें भूमि जैसे आप चमक रहे हैं.

वहीं अगर मोहम्मद कैफ की बात की जाए तो मोहम्मद कैफ ने भुवी को लिखा है. ‘आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत मुबारक,आपको एक किशोर उम्र में देखा था जब आप हमारे बॉलिंग अटैक की अगुवाई करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, आप एक लंबा रास्ता तय कर यहां तक पहुंचे हो, मैं आपकी तरक्की से बहुत खुश हूं और आगे के लिए भी ऐसी ही कामना करता हूं.

भारतीय टीम में टेस्ट में ओपनिंग करने वाले बल्लेबाज मुरली विजय ने अपने खिलाड़ी मित्र के जन्मदिन के मौके पर लिखा है. ‘जन्मदिन मुबारक हो भुवी भाई उम्मीद करता हूं इस साल तुम्हारी स्विंग और भी ज्यादा विकेट और कामयाबी लाएं.

शिखर धवन ने भुवनेश्वर कुमार के साथ सेल्फी कि अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें भुवनेश्वर कुमार के साथ वह विक्ट्री दिखाते नजर आ रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

वहीं सुरेश रैना ने भी भूमि के साथ एक फोटो डाली जिसमे वो भुवी को प्रोत्साहित करते नजर आ रहे हैं. और कैप्सन में लिखते हैं. ‘जन्मदिन मुबारक हो भुवी, उम्मीद करता हूं इस साल तुम हर मैच को बॉलिंग और बैटिंग के जरिए भारत के पक्ष में स्विंग करो.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
Team India

आईसीसी वनडे रैंकिंग में टॉप पर पहुंची टीम इंडिया

Pakistan coach Micky Arthur. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

पाकिस्तान में विराट कोहली के लिए शतक बनाना नहीं होगा आसान – मिकी आर्थर