भुवनेश्वर की हुई नूपुर, मेरठ में आज हुई शादी - क्रिकट्रैकर हिंदी

भुवनेश्वर की हुई नूपुर, मेरठ में आज हुई शादी

Bhuvneshwar Kumar and Nupur Nagar
Bhuvneshwar Kumar and Nupur Nagar. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आज 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए है. भुवनेश्वर पर लाल पगड़ी खूब जम रही थी जयमाल के समय भुवी और नूपुर के चेहरे पर मुस्कान झलक रहे थे. भुवनेश्वर की शादी उनके ही पड़ोसी नूपुर नागर से आज मेरठ एक होटल में हुई. भुवनेश्वर अपनी शादी के लिए टीम प्रबंधन से छुट्टी भी ले चुके थे और श्री लंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच वो नही खेल रहे है.

आज 23 नवंबर को नूपुर नागर और भुवनेश्वर कुमार अग्नि को साक्षी मानकर शादी के बंधन में बंध गए है. शादी के बाद वो 3 जगहों पर अपने रिसेप्शन पार्टी देने जा रहे हैं. आज 23 नवंबर को शादी के बाद  पहला रिसेप्शन  मेरठ में ही होगा. वही दूसरा 26 नवंबर को भूमि के पैतृक गांव बुलंदशहर में एक रिसेप्शन पार्टी रखा गया है. 30 नवंबर को दूसरा सेक्शन रखा गया है दिल्ली में रिसेप्शन बीसीसीआई और भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए रखा गया है. भुवनेश्वर कुमार और नूपुर नागर के शादी बंधन में बंधने का सबसे बेसब्री से इंतजार भुवी की मां इंद्रेश कर रही थी. और उनकी मां चाहती थी की भुवी अपनी शादी में कोलकाता में बनी हुई शेरवानी पहन कर नूपुर के सामने मंडप में आए.

Bhuvneshwar Kumar and Nupur Nagar
Bhuvneshwar Kumar and Nupur Nagar. (Photo Source: Instagram)

नूपुर मेरठ के गंगापुर की रहने वाली है  और भूमि की पड़ोसी भी हैं. नूपुर पेशे से इंजीनियर हैं और नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करती हैं. नूपुर की शुरुआती पढ़ाई देहरादून में हुई जिसके बाद नूपुर मैं मेरठ के मवाना रोड के जेपी अकैडमी मैं सातवीं से 12वीं तक की पढ़ाई की नूपुर 2010 में 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद नोएडा से बीटेक की पढ़ाई पूरी कर अब नोयडा में जॉब करती है.

भुवनेश्वर ने इसी साल अपनी और नूपुर नागर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर डाल सबको चौंका दिया था. जिसमे उन्होंने लिखा था डिनर डेट. जिसके बाद उन्होंने लिखा पूरी पिक्चर जल्द पोस्ट करूँगा. लेकिन कुछ दिनों बाद भुवी ने अपने इंगेजमेंट की फ़ोटो डाल पूरे मामले से पर्दा उठा दिया था.