सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए कुछ भी पोस्ट कर रहे हैं SRH के खिलाड़ी - क्रिकट्रैकर हिंदी

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए कुछ भी पोस्ट कर रहे हैं SRH के खिलाड़ी

खराब शुरुआत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस सीजन की है शानदार वापसी।

Bhuvneshwar Kumar & Washington Sundar (Photo Source: Instagram)
Bhuvneshwar Kumar & Washington Sundar (Photo Source: Instagram)

आईपीएल 2022 में ऑरेंज आर्मी यानी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने अपने अभियान की शुरुआत काफी निराशाजनक तरीके से की थी। टीम को अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उसके बाद अगले मुकाबलों में जिस तरह से उनकी टीम ने वापसी की वो तारीफ के योग्य था। दो मुकाबलों में मात खाने के बाद SRH ने शानदार क्रिकेट खेला और लगातार 5 मैचों में 5 जीत दर्ज की।

अब तक हैदराबाद (SRH) ने इस सीजन 8 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 5 मुकाबले जीतने के बाद टीम 10 पॉइंट्स के साथ अंक तालिका में तीसरे पायदान पर मौजूद है। टीम के सभी खिलाड़ी अब फॉर्म में लौट चुके हैं और टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर शेयर की है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

दरअसल सुंदर ने जो तस्वीर साझा की है उसमें भुवनेश्वर कुमार और वॉशिंगटन सुंदर लड़की के गेटअप में नजर आ रहे हैं। SRH के ऑलराउंडर ने फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘आपका नया जुनून’, फैंस को भी इन दोनों खिलाड़ियों का यह लुक काफी पसंद आ रहा है, वहीं कुछ फैंस इस पोस्ट को देखने के बाद उन्हें ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए वॉशिंगटन सुंदर का वो इंस्टाग्राम पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Washington Sundar (@washisundar555)

यहां देखिए उनके पोस्ट पर फैंस ने कमेंट

भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार आईपीएल में कई सालों से सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आ रहे हैं। इन्होंने हैदराबाद को अपने दम पर कई मैचों में जीत दिलाई है। यहां तक कि 2016 में जब डेविड वॉर्नर की नेतृत्व में SRH चैंपियन बनी थी तो उस सीजन भी भुवी ने गेंद के साथ बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

दूसरी ओर वॉशिंगटन सुंदर की बात करें तो, स्पिन ऑलराउंडर इससे पहले आईपीएल में आरसीबी की टीम का हिस्सा थे। लेकिन मेगा ऑक्शन के दौरान SRH ने उनके ऊपर 8.75 करोड़ की बड़ी बोली लगाई और अपने साथ शामिल किया था। ऐसे में अब इस सीजन सुंदर भी अपनी नई टीम के लिए लगातार अच्छा करते हुए नजर आ रहे हैं।