आखिर कौन सी डिजाइन को लेकर पत्नी नूपुर नागर ने किया भुवनेश्वर कुमार को ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

आखिर कौन सी डिजाइन को लेकर पत्नी नूपुर नागर ने किया भुवनेश्वर कुमार को ट्रोल

भुवी की पत्नी ने उनके द्वारा बनाई गई मेंहदी की डिजाइन पर किया ट्रोल

Bhuvneshwar Kumar and Nupur Nagar. (Photo Source: Instagram)
Bhuvneshwar Kumar and Nupur Nagar. (Photo Source: Instagram)

भारतीय स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार श्रीलंका दौरे से वापस आने के बाद इन दिनों अपनी पत्नी के साथ वक़्त बीता रहे हैं। भुवनेश्वर ने दुनिया के तमाम बल्लेबाजों को अपनी स्विंग बॉलिंग से नचाया है और भारतीय फैंस को खुश किया है लेकिन जब बात मेहंदी लगाने की आई तो भुवी अपनी पत्नी को खुश नहीं कर पाए। इसके बाद उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर उनकी मेहंदी डिजाइन को कोरोना का रूप बताकर ट्रोल कर दिया।

भुवी की पत्नी नूपुर नागर ने इंस्टग्राम स्टोरी पर कॉलेज के दिनों की दो तस्वीरें साझा की है। एक में नूपुर द्वारा बनाई गई मेहंदी कि डिजाइन है वहीं दूसरी तस्वीर में भुवनेश्वर द्वारा बनाई गई मेहंदी की डिजाइन है। बाद में अपने पति को टैग करते हुए नूपुर ने लिखा कि यह तस्वीर कोरोना जैसी लग रही है।नूपुर की स्टोरी के बाद उनकी तस्वीर तुरंत सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। वैसे तो भुवी काफी मजाकिया किस्म के इंसान हैं लेकिन अपनी पत्नी के पोस्ट का अभी तक उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है।

यहां पर देखिए उस डिजाइन को:

Bhuvneshwar Kumar’s wife Nupur Nagar Instagram story. (Photo Source: Instagram)
Bhuvneshwar Kumar’s wife Nupur Nagar Instagram story. (Photo Source: Instagram)

श्रीलंका दौरे पर लय में दिखे भुवी

*पिछले महीने श्रीलंका दौरे पर भुवनेश्वर अच्छी लय में नजर आ रहे थे।

*दो वनडे मैच में भुवी ने लिए तीन विकेट

*टी-20 सीरीज में भी भुवनेश्वर ने किफायती गेंदबाज़ी की थी। पहले मैच में चार विकेट लेकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। 

टी-20 सीरीज हारने के बावजूद इस तेज गेंदबाज ने अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में अपना जगह बना लिया है। फिलहाल भुवी  की नजर आईपीएल की दूसरे चरण पर बनी हुई है जिसमें वो अपनी फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते नजर आएंगे। भुवनेश्वर अपनी फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे क्योंकि पहले चरण में उनकी टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और फिलहाल अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर मौजूद है।