राहुल द्रविड़ को लेकर भुवनेश्वर कुमार का बड़ा खुलासा - क्रिकट्रैकर हिंदी

राहुल द्रविड़ को लेकर भुवनेश्वर कुमार का बड़ा खुलासा

कोचिंग में अपनी तरफ से द्रविड़ हर चीज सही करना चाहते हैं- भुवनेश्वर।

Rahul Dravid And Bhuvneshwar Kumar (Image Credit- Getty Images)
Rahul Dravid And Bhuvneshwar Kumar (Image Credit- Getty Images)

कुछ समय पहले युवा खिलाड़ियों से लबरेज टीम इंडिया श्रीलंका के दौरे पर गई थी जहां भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ थे। वहीं, अब द्रविड़ को लेकर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने बड़ा खुलासा किया है जो राहुल द्रविड़ की कोचिंग से जुड़ा है। वहीं इस दौरे के बाद से फैन्स लगातार द्रविड़ को टीम इंडिया का प्रमुख कोच बनाने की मांग कर रहे हैं।

राहुल द्रविड़ को लेकर क्या बोले भुवनेश्वर कुमार?

कोरोना के बीच दूसरी टीम इंडिया श्रीलंका के दौरे पर गई थी, जहां दोनों टीमों को कई फायदे हुए थे। दूसरी ओर भविष्य के लिए भारतीय टीम के लिए कुछ अच्छे विकल्प भी निकलकर सामने आए हैं। वहीं, इस दौरे के लिए शिखर धवन को कप्तान बनाया गया था। इस बीच सीरीज में अनुभवी खिलाड़ी रहे भुवनेश्वर कुमार ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग को लेकर कुछ बातें सामने रखी हैं।

*कोचिंग के दौरान अपनी तरफ से द्रविड़ हर चीज सही करना चाहते हैं- भुवनेश्वर।
*तेज गेंदबाज के मुताबिक कोचिंग के दौरान हर चीज पर नजर रखते हैं द्रविड़।
*राहुल द्रविड़ ने कहा था कि हार हो या जीत, हम हमेशा टीम की तरह रहेंगे- भुवी।
*मुझे द्रविड़ की कोचिंग में खेलकर काफी अच्छा लगा- भुवनेश्वर कुमार।

कैसा था टीम का लंका में प्रदर्शन?

ये दौरा दोनों ही टीमों के लिए काफी अच्छा रहा था। जहां टीम इंडिया ने इस दौरे पर वनडे सीरीज अपने नाम किया था, तो वहीं लंका टीम ने टी-20 सीरीज पर कब्जा जमाया था। इस सीरीज के प्रदर्शन के बाद श्रीलंका के कुछ खिलाड़ियों को IPL में भी शामिल किया गया है, वहीं श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को इस दौरे से मोटा मुनाफा भी हुआ था। दूसरी ओर, टीम इंडिया की तरफ से कई खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका भी मिला था।