in

इन चार दिग्गज अभिनेत्रियों से जुड़ा था हार्दिक पंड्या का नाम

टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या को निकाला, आईपीएल खेलने पर भी उठे सवाल

Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)
Hardik Pandya. (Photo Source: Twitter)

हार्दिक पंड्या को करण जौहर के शो ‘कॉफी विथ करण’ में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना खासा महंगा पड़ गया। बीसीसीआई ने पंड्या को टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिया और उनके आईपीएल खेलने पर भी खतरा मंडरा रहा है। हार्दिक बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अपने कनेक्शन के लिए भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। आइए किन अभिनेत्रियों के साथ हार्दिक का नाम जुड़ा…

उर्वशी रौतेला का नाम सबसे पहले पंड्या के साथ जुड़ा। दोनों की मुलाकात एक कार्यक्रम में हुई थी। इसमें हार्दिक के भाई कुणाल पंड्या भी शामिल थे। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, दोनों को एक पार्टी में साथ में देखा गया। वहां मौजूद लोगों ने दावा किया कि उन्होंने एक-दूसरे को चुलबुले अंदाज में देखा और मुस्कुराए। इसके बाद भी कई बार एक साथ देखा गया।

परिणति चौपड़ा के साथ भी की डेट : खबरों के अनुसार कुछ माह पहले हार्दिक बॉलीवुड अभिनेत्री परिणति चौपड़ा के साथ भी डेट कर चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर परिणति ने ट्वीट का जवाब दिया था, जिसने गॉसिपबाजों को दंपति की कहानियों से रूबरू कराया था। हालांकि बाद में पता चला कि दोनों एक ब्रांड का प्रचार कर रहे थे। शो में हार्दिक ने कहा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह परिणति से शादी करना चाहेंगे।

इन अभिनेत्रियों से भी जुड़ा था हार्दिक का नाम : ईशा गुप्ता का नाम भी इस क्रिकेट खिलाड़ी के साथ जुड़ा था। यहां तक की करण ने भी शो में उनका नाम लिया था। हालांकि ईशा से जब इस संबंध में सवाल पूछा गया तो वह रिपोर्टर पर भड़क गई और हार्दिक के साथ किसी दोस्ती से भी इनकार कर दिया।

हाल ही में हार्दिक और एली अबराम की दोस्ती भी चर्चा का विषय थी। दोनों को कई बार साथ में डिनर करते देखा गया। वह कई पाटियों और एयरपोर्ट पर भी साथ दिखाई दिए। एली मैदान में कई बार हार्दिक को चीअर करते भी देखी गई।इस जोड़ी ने हमेशा रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रखी और किसी को भी यह नहीं पता कि इस समय उनके संबंध कैसे हैं?

Indian captain Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे में प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और सबकुछ यहां जानें

Virat Kohli and Anushka Sharma

पत्नी अनुष्का के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल ट्रोल हो गए कोहली, पढ़िए ट्वीटर रिएक्शंस!