किंग खान ने कहा रब ने बना दी जोड़ी, तो बच्चन ने किया वेलकम - क्रिकट्रैकर हिंदी

किंग खान ने कहा रब ने बना दी जोड़ी, तो बच्चन ने किया वेलकम

Kolkata Knight Riders co-owner Shah Rukh Khan
Actor and Kolkata Knight Riders co-owner Shah Rukh Khan. (Photo: Dhananjay TK/IANS)

अनुष्का और विराट की शादी भारत से हजारों मील दूर इटली के हुई. और शादी की तस्वीर भी दोनी ने कल रात शेयर कर सबको चौका दिया. दोनों खूबशूरत जोड़े की तस्वीर को देख उनके प्रशंसक काफी खुश नजर आ थे. विराट और अनुष्का को अब तक उनके लाखो फैंस ने बधाइयां ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम पर दी. वही ऐसे खूबसूरत जोड़े को बॉलीवुड के दिग्गज स्टार ने भी अपने अपने अंदाज मे बधाई दी.

Virat Kohli & Anushka Sharma
Virat Kohli & Anushka Sharma. (Photo Source: Instagram)

अनुष्का और विराट सब्यसाची की डिजाइन की हुई ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहे थे. भले ही उनके करोड़ों फैंस उनकी शादी में शामिल नहीं हो सके लेकिन उनकी तस्वीरों को देख फैन के साथ-साथ फिल्म जगत के किंग खान से सदी के महानायक तक ने दोनों की खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर देखते ही तरह-तरह की बधाइयां संदेश देते नहीं थके.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अनुष्का-विराट को उनकी शादी की बधाई दी तो वहीं अभिषेक बच्चन ने विराट कोहली पर मजाकिया अंदाज में बधाई दिया और ट्विटर पर लिखा है वेलकम टू क्लब’ यानी शादीशुदा मर्दों के क्लब में आपकी एंट्री हो गई है.

वही बात की जाए बॉलीवुड के किंग खान की तो शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने बधाई संदेश में विराट और अनुष्का को लिखा है. ‘अब ये हुई न रब ने बना दी जोड़ी’. आपको ध्यान होगा कि शाहरुख के फ़िल्म में अनुष्का शर्मा ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ ‘रब ने बना दी जोडी’ फिल्म से की और दर्शकों को इस फिल्म में अनुष्का का किरदार काफी पसंद भी आया था.

विराट कोहली और अनुष्का ने इटली में 11 दिसंबर को शादी की है. जिसमे ना ही कोई क्रिकेट के खिलाड़ी शामिल हो सके और ना ही फ़िल्म जगत की हस्तियां. लेकिन क्रिकेटर खिलाड़ियों को और अनुष्का शर्मा अपने फिल्मी सितारों को रिसेप्शन पार्टी देश की राजधानी दिल्ली में देंगे. 21 दिसंबर को दिल्ली में विराट और अनुष्का अपने परिवार के लोगों को रिसेप्शन की पार्टी देने जा रहे हैं. और 26 दिसंबर को विराट-अनुष्का क्रिकेट के सितारों और फिल्मी जगत के सितारों को रिसेप्शन पार्टी देने जा रहे हैं.