in

इंस्टाग्राम पर तेजी से बढ़ रहे हैं टिम पेन की बीवी के फॉलोअर्स, ऋषभ पंत को दिया इस बात का श्रेय

सोशल मीडिया पर वायरल किया था ऋषभ पंत का बेबी सिटर फोटो

Bonnie Paine. (Photo Source: Instagram)
Bonnie Paine. (Photo Source: Instagram)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में चौथा टेस्ट चल रहा है। दोनों ही टीमें हर हाल में यह मैच जीतना चाहती है। भारत यह मैच जीतकर इतिहास रचने के लिए बेकरार है तो ऑस्ट्रेलियाई हर हाल में सीरीज बचाना चाहती है। मैच के पहले दिन समाचार लिखे जाने तक भारत ने 4 विकेट पर 250 रन बना लिए थे। इस टेस्ट सीरीज के दौरान ऋषभ पंत का फोटो वायरल करने वाली ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन की पत्नी बोनी पेन की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है।

टिम की पत्नी बोनी पेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें पंत टिम के बच्चों को गोद में लिए खड़े हैं। उनके साथ बोनी पेन दूसरे बच्चे के साथ मौजूद है। टिम पेन और विराट कोहली अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के यहां पहुंचे थे। खिलाड़ियों के परिवार भी मौके पर मौजूद थे।

यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसके वायरल होते ही बोनी भी दुनियाभर में मशहूर हो गईं। दरअसल टिम पेन ने तीसरे टेस्ट में ऋषभ पंत को बेबी सिटर बनने को जो चैलेंज दिया था, पंत ने न सिर्फ उसे पूरा किया बल्कि बोनी का दिल भी जीत लिया। बोनी ने उन्हें बेस्ट बेबी सिटर करार दिया। इससे दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच चल रहे तनाव को भी कम करने में मदद मिली।

इस फोटो के वायरल होने के पहले तक बोनी को बहुत कम लोग जानते थे। लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इससे वह काफी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा सक्रिय भी नजर आ रही है।

इंस्टाग्राम पर अब 36 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स : जब एक फैन ने लिखा कि पहले इंस्टाग्राम पर मात्र 5000 फॉलोअर्स थे पर अब 36 हजार से ज्यादा है, इस पर बौन्नी ने जवाब दिया कि मुझे लगता है कि यह सभी पंत के प्रशंसक हैं।

Ramakant Achrekar. (Photo Source: Twitter)

सचिन तेंदुलकर को निखारने वाले गुरु रमाकांत आचरेकर के बारे में जानिए 10 खास बातें

सिडनी टेस्ट के पहले दिन पुजारा ने ठोका दमदार शतक, बना डाले ये बेहतरीन रिकॉर्ड्, तीसरा सबसे ख़ास