ब्रेट ली कर रहे हैं आर अश्विन को टीम में लाने की वकालत - क्रिकट्रैकर हिंदी

ब्रेट ली कर रहे हैं आर अश्विन को टीम में लाने की वकालत

मैं टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज अश्विन का बहुत बड़ा फैन हूं- ली।

Ravi Ashwin And Brett Lee (Image Credit- Getty Images)
Ravi Ashwin And Brett Lee (Image Credit- Getty Images)

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच आज सबसे अहम मैच होना है, लेकिन उससे पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने टीम इंडिया में बदलाव की मांग कर दी है। ली चाहते हैं कि टीम इंडिया में अनुभवी स्पिन गेंदबाज आर अश्विन को मौका दिया जाए, साथ ही इस दौरान इस पूर्व तेज गेंदबाज ने अश्विन की जमकर तारीफ की और उन्हें बेस्ट गेंदबाज बताया।

ब्रेट ली ने की अश्विन की तारीफ पर तारीफ

जब टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का चयन हुआ था, तब किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि अश्विन को टीम में शामिल किया जाएगा। वहीं, अपने चयन के बाद ये स्पिन गेंदबाज उत्साहित के साथ-साथ भावुक भी नजर आया था, जिसका कारण था लंबे समय बाद टीम इंडिया के लिए इस फॉर्मेट में खेलना। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में इस खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया।

*मैं टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज अश्विन का बहुत बड़ा फैन हूं- ली।
*ब्रेट ली के मुताबिक अश्विन को काफी अनुभव है और उन्हें हर मैच खेलना चाहिए।
*न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में अश्विन को टीम में जगह देनी चाहिए- ली।
*साथ ही ब्रेट ली ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों की भी तारीफ की।

कई पूर्व क्रिकेटर कर चुके हैं अश्विन को शामिल करने की बात

ब्रेट ली के अलावा भी कई पूर्व क्रिकेटर अश्विन की वकालत कर चुके हैं और वो इस टी-20 वर्ल्ड कप में इस स्पिन गेंदबाज को खेलते हुए देखना चाहते हैं। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी दिलीप दोशी ने अश्विन को सबसे बेस्ट स्पिन गेंदबाज बताया था, वहीं हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए सलमान बट ने कहा था कि अश्विन को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिए टीम इंडिया में जगह मिलनी चाहिए।