BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के भाई हार्ट में दिक्कत के चलते अस्पताल में हुए भर्ती - क्रिकट्रैकर हिंदी

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के भाई हार्ट में दिक्कत के चलते अस्पताल में हुए भर्ती

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं स्नेहाशीष गांगुली

Snehasish Ganguly and Sourav Ganguly. (Photo Source: Twitter)
Snehasish Ganguly and Sourav Ganguly. (Photo Source: Twitter)

बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष और सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली को आज शाम कोलकाता के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। स्नेहाशीष को कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां कुछ इसी साल उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी।अपनी सर्जरी से पहले उन्होंने डॉक्टर से सलाह लिया था जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें ब्लड टेस्ट और कार्डियक सिटी एंजियो करवाने का सुझाव दिया था। इसके रिपोर्ट के बाद डॉक्टर ने उनकी दिल की समस्या को देखते हुए एंजियोप्लास्टी सर्जरी की थी।

उसी महीने कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की भी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी। जनवरी में ही भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भी कसरत करने के दौरान अस्वस्थ होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली फिलहाल लदंन में हैं और वहीं से अपने भाई के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं।

टाइम्स नाउ न्यूज के माध्यम से एक सूत्र ने स्नेहाशीष के स्वास्थ्य अपडेट करतें हुए बताया कि “स्नेहाशीष शुक्रवार की शाम को असहज महसूस करने लगे और इसी बात को ध्यान में रखते हुए की कुछ समय पहले उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। अस्पताल में भर्ती होने के बाद वह डॉक्टर की निगरानी में रहेंगे जो उनके लिए सबसे अच्छा होगा। शुक्रवार शाम को उन्हें वुडलैंड अस्पताल ले जाया गया और फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है”

सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स वापसी पर संदेश साझा किया था

सौरव गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि ” 1996 में पहले खिलाड़ी के रूप में आया फिर कप्तान की रूप में …. और आज एक प्रशंसक के रूप में खेल का आनंद उठा रहा हूं। भारत हर समय अच्छी स्थिति में नजर आया। क्रिकेट का यह खेल शानदार है।”

गांगुली फिलहाल लदंन में है और उन्हें लॉर्ड्स की मैदान में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में देखा गया था जहां वो अपनी पत्नी डोना गांगुली, बीसीसीआई सचिव जय शाह और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जेफ्री बॉयकॉट के साथ मैच का लुत्फ उठा रहे थे।