टीम इंडिया के साथ केपटाउन एयरपोर्ट पर हुआ ये कैसा व्यवहार? - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम इंडिया के साथ केपटाउन एयरपोर्ट पर हुआ ये कैसा व्यवहार?

BCCI ने सोशल मीडिया पर साझा किया टीम इंडिया का वीडियो।

Indian cricket team. (Photo Source: Instagram)
Indian cricket team. (Photo Source: Instagram)

टीम इंडिया इस समय साउथ अफ्रीका दौरे पर है, जहां दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के 2 मैच हो गए चुके हैं और फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है, वहीं सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 11 जनवरी से खेला जाएगा। जिसके लिए टीम इंडिया केपटाउन पहुंच चुकी है, साथ ही इसका एक वीडियो भी सामने आया है, इस वीडियो में कई ऐसे चीजें हैं जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

केपटाउन पहुंचते ही टीम इंडिया के साथ क्या हुआ?

भारतीय टीम के साउथ अफ्रीका दौरे में कई बदलाव हुए थे, जिसका कारण कोरोना का नया वेरिएंट था। जिसे देखते हुए इस दौरे को देरी से शुरू कर गया, साथ ही इस दौरे से टी-20 सीरीज को हटाकर दिया गया और अब ये सीरीज बाद में खेले जाएगी। दूसरी ओर अब तक हुए 2 टेस्ट मैच में काफी रोमांच देखने को मिला है, जिसे फैन्स ने भी काफी ज्यादा पसंद किया है। पहला टेस्ट टीम इंडिया ने अपने नाम किया था, लेकिन दूसरे मैच में मेजबान टीम ने पासा पलट दिया और जीत अपने नाम कर ली।

*BCCI ने सोशल मीडिया पर साझा किया टीम इंडिया का वीडियो।
*वीडियो में टीम इंडिया के केपटाउन पहुंचने का सफर दिखाया गया है।
*भारतीय अंदाज में किया गया भारतीय क्रिकेट टीम का स्वागत।
*11 जनवरी से खेला जाएगा सीरीज का आखिरी और तीसरा टेस्ट मैच।

BCCI ने साझा किया ये वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

क्या विराट की होगी वापसी?

दूसरे टेस्ट में पीठ में परेशानी के चलते विराट मैच का हिस्सा नहीं थे, जिसके बाद केएल राहुल ने टीम इंडिया की कप्तानी संभाली थी और बुमराह इस मैच में उपकप्तान थे। लेकिन बीच टेस्ट के दौरान ही विराट अभ्यास करते हुए नजर आए थे, जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि विराट तीसरे मैच में वापसी कर लेंगे।