अपने पति डेविड वार्नर के बचाव में अब उतरीं कैंडिस वार्नर और इस पूर्व दिग्गज को लगायीं लताड़ - क्रिकट्रैकर हिंदी

अपने पति डेविड वार्नर के बचाव में अब उतरीं कैंडिस वार्नर और इस पूर्व दिग्गज को लगायीं लताड़

Australian cricketer David Warner and Candice. (Photo by Michael Dodge/Getty Images)
Australian cricketer David Warner and Candice. (Photo by Michael Dodge/Getty Images)

इस समय ऑस्ट्रेलिया टीम की चर्चा पूरा क्रिकेट जगत कर रहा है और इसकी वजह उनका इस बार शानदार खेल नहीं बल्कि उनकी तरफ से क्रिकेट की गरिमा को चोट पहुँचाने का जो काम किया गया है वह. जिस तरह से अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने एक सोची समझी रणनीति के साथ बॉल टेम्परिंग को अंजाम दिया और उसके बाद कैमरे की नजर में पकड़ जाने के बाद उन्होंने इस हरकत को छुपाने का काम किया.

इसके बाद जब तीसरे दिन का खेल खत्म हो गया तो प्रेस कांफ्रेंस में कोई भी किसी और बात पर चर्चा ना करके इसी पर सब कर रहे थे और जब स्टीव स्मिथ ने इस बात को सभी के सामने कबूल कर लिया तो सभी को काफी अचम्भा हुआ और उसके बाद स्मिथ के साथ उनकी टीम को आलोचना का शिकार होना पड़ा.

पत्नी आयीं बचाव में

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस टेस्ट सीरिज में काफी सारे विवाद ऑस्ट्रेलिया टीम से जुड़े हुए देखे गएँ है जिसमे इस तीसरे टेस्ट मैच में जब ऑस्ट्रेलिया टीम अपनी पहली पारी खेल रही थी उसके बाद डेविड वार्नर इस पारी में जिस समय आउट होकर पवेलियन लौटकर जा रहे थे तो एक फैन्स ने उन्हें कुछ अभद्र बोल दिया जिसके बाद वार्नर ने तुरंत उस इंसान पर अपना गुस्सा दिखाया.

वार्नर की पत्नी कैंडिस वार्नर ने इसके बाद अपने पति के बचाव में सामने आयीं आई और इस मामले ने ट्विट करने वाले इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वान को ट्विटर पर ही जवाब देने का काम किया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि वार्नर को आउट होने के बाद फैन्स ने इस तरह से गुस्सा दिखाया हो इससे पहले भी 2017-18 कि एशेज के दौरान इंग्लिश फैन्स ने भी ऐसा ही किया था.

वान के इस ट्विट का दिया करारा जवाब

माइकल वान ने डेविड वार्नर की उस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि अब आप इन सब बातों के लिए भी शिकायत करेंगे एक ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी होते हुए. इसी बात पर कैंडिस ने वान को लिखा कि क्या वह इस बात का समर्थन करते है कि आपकी पत्नी और 3 बच्चों के साथ इस तरह का व्यवहार होना चाहिए.

यहाँ पर देखिये माइकल वान का ट्विट

यहाँ पर देखिये कैंडिस का ट्विट