'बादशाह नया या पुराना नहीं होता'- श्रेयस ने कुछ इस अंदाज में रोहित और विराट को दी चेतावनी - क्रिकट्रैकर हिंदी

‘बादशाह नया या पुराना नहीं होता’- श्रेयस ने कुछ इस अंदाज में रोहित और विराट को दी चेतावनी

26 मार्च से शुरू होगा आईपीएल 2022 का 15वां सीजन।

IPL 2022. (Photo Source: Twitter)
IPL 2022. (Photo Source: Twitter)

क्रिकेट के लाखों फैंस इस वक्त बेसब्री से आईपीएल के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। आईपीएल 2022 26 मार्च की शाम को शुरू होने वाला है जहां पिछले संस्करण के फाइनल में पहुंचने वाली दो टीमें चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगे। दोनों टीमों का नेतृत्व उनके नए कप्तान करेंगे। स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा जहां सीएसके का नेतृत्व करेंगे, वहीं केकेआर की कप्तानी श्रेयस अय्यर करेंगे।

अगर इस सीजन के कप्तानों की बात करें तो ऐसा लगता है कि सभी कप्तान मार्की टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं। लीग के शुरू होने से पहले सभी कप्तान मजाकिया अंदाज में अपनी टीम की ताकत के बारे में बताते हुए नजर आए, जिसका वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर हाल ही में पोस्ट किया था।

आईपीएल शुरू होने से पहले सभी कप्तानों ने दिखाया मजेदार अंदाज

सोशल मीडिया पर आईपीएल ने सभी भाग लेने वाले कप्तानों का एक वीडियो पोस्ट किया, इस दौरान एक मजेदार सत्र में सभी एक-दूसरे की टांग खींचने की कोशिश कर रहे थे। वीडियो में सबसे पहले लखनऊ के कप्तान केएल राहुल दिखते हैं। इस पर रोहित ने कहा, पहले आप, पहले आप करके सबसे पहले तुम्हीं आ गए। इस पर राहुल ने कहा, ओपनिंग करना तुमसे ही सीखा है रोहित।

जबकि दोनों अपनी बातचीत को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या शामिल होते हैं और कहते हैं, “गजब तो हम ही मचाएंगे,”इसके बाद डीसी के कप्तान ऋषभ पंत और आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर भी उस वीडियो कॉल में शामिल हए।

अय्यर का जिक्र करते हुए, कोहली कहते हैं कि, “लो नए बादशाह भी आ गए?” जिस पर मध्य क्रम की सनसनी पुष्पा शैली में जवाब देती है, “बादशाह नया या पुराना नहीं होता। उसमे हमेशा आग होता है। न झुकेगा, न रुकेगा?”

बीच में रवींद्र जडेजा ने कहा, तुम लोग कुछ भी बोलो यार, लेकिन कहर तो अपना यलो आर्मी ही ढहाएगा। बहरहाल, वीडियो के अंत में जो वास्तव में सबसे अलग था, वह है आरआर के कप्तान संजू सैमसन के बजाय कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल का वीडियो कॉल में शामिल होना।

यहां देखिए सभी कप्तानों का वीडियो