in , , , ,

अनुष्का शर्मा को उनके जन्मदिन पर विराट ने दिया ये शानदार गिफ्ट उन्हें

विराट कोहली अपनी पत्नी के शादी के बाद इस पहले जन्मदिन को किसी भी तरह

Virat Kohli & Anushka Sharma. (Photo Source: Instagram)
Virat Kohli & Anushka Sharma. (Photo Source: Instagram)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पिछले साल दिसंबर के महीने में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और उसके बाद से इस नव दम्पति को कई बार एक दूसरे के साथ में देखा गया है. अनुष्का शर्मा आज 30 साल की हो गयीं है और उनके पति विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के इस जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए कोई भी कमी को नहीं छोड़ना काहहते है और इसी कारण उन्होंने ट्विटर पर अनुष्का को केक खिलाते हुए उनको जन्मदिन की बधाई दी थी.

विराट कोहली अपनी पत्नी के शादी के बाद इस पहले जन्मदिन को किसी भी तरह से स्पेशल बनाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते है और इसी कारण अपनी पत्नी के साथ बेंगलुरु के ओरियन मॉल में जाकर 30 अप्रैल को एवेंजर्स इनफिनिटी फिल्म को साथ में जाकर देखा. ये फिल्म इस समय भारत में काफी पसंद भी की जा रही है.

इन दोनों के इस फिल्म को देखने जाने का वीडियों क्लिप एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर डाला है जिसमें ये कपल मॉल के अंदर फिल्म देखने के लिए जा रहा है और साथ में काफी सारी सुरक्षा घेरा भी उनके साथ है.

यहाँ पर देखिये उस वीडियों को :

मैच देखने भी जा रही है अनुष्का

इस आईपीएल सीजन में अभी तक आरसीबी टीम ने कोई ख़ास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन अनुष्का शर्मा बेंगलुरु में होने वाले हर मैच के लिए टीम का समर्थन करने के लिए पहुँचती है और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर बनाम मुंबई इंडियंस के बीच आज होने वाले मैच के लिए बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस मैच में अपने पति का समर्थन करने के लिए मैदान में पहुंचेंगी.

अभी तक इस आईपीएल सीजन में आरसीबी की टीम ने 7 मैच खेले है और उसमें सिर्फ उन्हें 2 में ही जीत हासिल हुयीं है जिस कारण टीम की प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीद काफी कम हो गयीं है लेकिन यदि वे अपने बाकी बचे सभी मैच में जीत हासिल करते है तो प्लेऑफ में पहुँच सकते है.

Mumbai Indians’ celebrate fall of MS Dhoni’s wicket. (Photo by IANS)

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल के 31 वें मैच में आज इस तरह के रहने वाले है हालात

Virat Kohli & Rohit Sharma

मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ टॉस जीतकर लिया गेंदबाज़ी का निर्णय