आईपीएल में नहीं बल्कि इस देश में घरेलू क्रिकेट खेलते दिखेगा भारतीय टीम का यह महत्वपूर्ण खिलाड़ी - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईपीएल में नहीं बल्कि इस देश में घरेलू क्रिकेट खेलते दिखेगा भारतीय टीम का यह महत्वपूर्ण खिलाड़ी

Indian team
Indian team celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद भारतीय टीम के टेस्ट खिलाड़ी वापस देश लौटने लगे है जहाँ अधिकतर खिलाड़ी आईपीएल की तैयारियों में आकर जुट जायेंगे क्योंकी भारतीय टीम को अगली टेस्ट सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त में खेलनी है और उसमे अभी काफी समय बाकी है लेकिन इसी में कुछ भारतीय खिलाड़ी ऐसे भी है जिन्हें आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला है जिसमे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके चेतेश्वर पुजारा का नाम प्रमुख रूप से जिन्होंने अब इंग्लैंड में काउंटी खेलने का रुख एक बार फिर से किया है.

दूसरी बार खेलेंगे इस टीम से

चेतेश्वर पुजारा एक बार फिर से इंग्लैंड की काउंटी टीम यॉर्कशायर के लिए खेलते हुए दिखेंगे इससे पहले वे 2015 में इस टीम के लिए काउंटी में खेल चुके है. यॉर्कशायर की टीम को इस बात का विश्वास है कि पुजारा 20 जून को होने वाले हेम्पशायर के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे और भारत के इंग्लैंड दौरे के पहले तक वे टीम के साथ जुड़े रहेंगे.

मैं काफी उत्साहित हूँ

चेतेश्वर पुजारा ने एक बार फिर यॉर्कशायर काउंटी टीम से खेले जाने पर कहा कि “मैं यॉर्कशायर से खेलने के लिए एक बार फिर से काफी उत्साहित हूँ. काउंटी क्रिकेट में खेलने से काफी लाभ होता है और मेरे लिए ये एक गर्व की बात है कि मुझे उस काउंटी टीम से खेलने का मौका मिल रहा है जिसमे युवराज सिंह और सचिन तेंदुलकर जैसे बड़े खिलाड़ी खेल चुके है.

काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी है

यॉर्कशायर क्रिकेट टीम के निदेशक मार्टिन मोक्सों ने पुजारा को शामिल किये जाने पर कहा कि “इसमें कोई भी शक नहीं कि पुजारा इस समय के प्रतिभाशली खिलाड़ियों में से एक है और जिस तरह से उन्होंने 2015 में हमारे लिए प्रदर्शन किया था वैसे ही इस बार भी यहाँ के हालात में खुद को ढाल कर प्रदर्शन करेंगे.”