गजब,गजब,गजब! चेतेश्वर पुजारा तो शाहीन शाह अफरीदी की गेंदों पर छक्के उड़ा रहे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

गजब,गजब,गजब! चेतेश्वर पुजारा तो शाहीन शाह अफरीदी की गेंदों पर छक्के उड़ा रहे हैं

चेतेश्वर पुजारा इस बार ससेक्स से खेल रहे हैं अपना काउंटी सीजन।

Cheteshwar Pujara six to Shaheen Afridi (Photo Source: Twitter)
Cheteshwar Pujara six to Shaheen Afridi (Photo Source: Twitter)

भारत में भले ही आईपीएल चल रहा हो, लेकिन सुर्खियां तो टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ही बटोर रहे हैं। पुजारा इस बार आईपीएल का तो हिस्सा है नहीं, लेकिन फिर भी वो भारत से दूर अपने बल्ले से खबरों में आ रहे हैं। जी हां, चेतेश्वर पुजारा इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं, जहां उनकी बल्लेबाजी विरोधी गेंदबाजों पर भारी पड़ रही है और वो जमकर रन बनाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक खास काम किया है, जो भारतीय फैन्स के दिल को काफी शांती देगा।

चेतेश्वर पुजारा टी-20 वर्ल्ड कप का बदला ले रहे हैं शाहीन शाह अफरीदी से

चेतेश्वर पुजारा काफी बार इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल चुके हैं, उनके लिए ये कोई नई बात नहीं है। पिछले साल पुजारा CSK टीम का हिस्सा थे, लेकिन उनको मौका नहीं मिला। वहीं इस बार मेगा ऑक्शन में उन्हें किसी ने नहीं खरीदा, जिसके बाद वो काउंटी खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना हो गए। वैसे भी पुजारा की पहली पसंद लाल गेंद का फॉर्मेट रहा है, साथ ही इस बार के सीजन में पुजारा ने रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया है और वो 100-200 रन से नीचे बात ही नहीं कर रहे हैं।

*चेतेश्वर पुजारा इस बार ससेक्स से खेल रहे हैं अपना काउंटी सीजन।
*पुजारा ने पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन अफरीदी की गेंद पर मारा छक्का।
*शाहीन शाह की तेज गेंद पर पुजारा ने अपर कट के जरिए लगाया छक्का।
*मिडिलसेक्स से काउंटी खेल रहे हैं पाक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी।

कुछ इस तरह पड़ा पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को गजब का छक्का

पुजारा के लिए ये काउंटी सीजन काफी ज्यादा अहम रहने वाला है, जिसका कारण है टीम इंडिया में वापसी। जी हां, पुजारा पहले ही भारत के लिए सिर्फ टेस्ट फॉर्मेट खेलते हैं और वहां से भी उन्हें ड्रॉप कर दिया गया है। ऐसे में काउंटी में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले पुजारा टीम इंडिया में वापसी की राह देख रहे हैं।