क्रिस गेल ने बीच आईपीएल में छोड़ दिया पंजाब टीम का साथ - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्रिस गेल ने बीच आईपीएल में छोड़ दिया पंजाब टीम का साथ

इस सीजन क्रिस गेल अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।

Chris Gayle T10 League
Chris Gayle. (Photo Source: IPL/BCCI)

हर दिन आईपीएल में रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं, लेकिन इस बीच पंजाब टीम को बड़ा झटका लगा है। जहां टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने अचानक आईपीएल छोड़ने का फैसला कर लिया है, जिसके बाद ये खबर आग की तरह फैल गई है और हर कोई गेल के इस फैसले का कारण जानना चाहता है। तो चलिए हम बताते हैं कि आखिर क्यों गेल ने टीम का साथ छोड़ दिया।

क्रिस गेल ने क्यों छोड़ दिया पंजाब टीम का साथ?

दुनियाभर की टी-20 लीग खेलने वाले गेल अपनी धाकड़ बल्लेबाजी और मस्त-मौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं, साथ ही वो लंबे समय से आईपीएल भी खेल रहे हैं। लेकिन उनके बीच सीजन में लीग छोड़ने के फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है, साथ ही इस बार क्रिस गेल अपने पुराने रंग में नहीं दिख रहे थे। जिसके कारण उनको फेज-2 के शुरुआती मैचों के लिए टीम में जगह नहीं दी गई थी।

*गेल ने लीग छोड़ने के लिए बायो-बबल की थकान का दिया हवाला।
*साथ ही क्रिस गेल टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ब्रेक लेकर फ्रेश अंदाज में लौटना चाहते हैं।
*पंजाब टीम ने सोशल मीडिया पर गेल के इस फैसले की जानकारी की साझा।
*टीम ने लिखा- हम क्रिस गेल के फैसले का सम्मान करते हैं।

गेल को लेकर किया गया ट्वीट

2021 के सीजन में कैसा था इस बल्लेबाज का प्रदर्शन?

क्रिस गेल अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं, लेकिन इस साल उनका बल्ला वो काम नहीं कर पाया। जहां 2021 के IPL में गेल ने कुल 10 पारियां खेली, जिसमें ये बल्लेबाज सिर्फ 193 ही बनाया पाया और अर्धशतक लगाने में भी नाकाम रहा। वहीं फेज-2 में इस बल्लेबाज को सिर्फ 2 ही मौके मिले, जिनमें गेल ने 14 और 1 रन ही बनाए। अब देखना होगा कि आज KKR के साथ होने वाले मुकाबले में गेल की जगह कौन लेता है।