प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार पर भड़के राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस - क्रिकट्रैकर हिंदी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार पर भड़के राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस

राजस्थान रॉयल्स इस आईपीएल में अंकतालिका में छठे पायदान पर है मौजूद।

Chris Morris. (Photo Source: IPL/BCCI)
Chris Morris. (Photo Source: IPL/BCCI)

आईपीएल के 40वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से हुई, जहां हैदराबाद की टीम ने राजस्थान को आसानी से 7 विकेट से हरा दिया। SRH की ये सीजन की दूसरी जीत है और इस हार के साथ RR की टीम की प्लेऑफ में जाने की राह मुश्किल हो गई है। राजस्थान की टीम को लगातार हार मिलते हुए देख टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने अपने एक कॉलम में टीम की जमकर आलोचना की है।

ये सारा विवाद 27 सितंबर को हुए 40वें मैच के बाद सामने आया, मैच खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए राजस्थान की तरफ से ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस आए और इसी कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने मॉरिस से इस मुद्दे को लेकर सवाल पूछ लिया और राजस्थान के ऑलराउंडर ने जो इसका जवाब दिया, उससे ये साफ झलक रहा था कि वो इस प्रश्न से खुश नहीं थे। दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था और उसके कैप्शन में लिखा कि, ‘100-150 फॉलोअर्स कम कर दे पर क्वालीफाई कर दे।’

किस सवाल से परेशान हो गए मॉरिस?

पत्रकार ने क्रिस मॉरिस से कहा कि सुनील गावस्कर ने एक कॉलम में लिखा कि राजस्थान रॉयल्स बेहद ही खराब प्रदर्शन कर रही है। उन्हें बस सोशल मीडिया के हर एक प्लेटफॉर्म पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने हैं, बजाए अच्छा प्रदर्शन करने के। क्या आप इस बात से सहमति रखते हैं? इस पर क्रिस मॉरिस ने कहा कि, यह उनकी खुद की राय है इसलिए कुछ नहीं कहना चाहता।

इस आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन

राजस्थान रॉयल्स ने इस आईपीएल सीजन में अब तक कुल 10 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्हें 4 में जीत हासिल हुई है, जबकि छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि राजस्थान के पास अभी 4 मैच और बचे हुए हैं और अगर टीम को प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करनी है तो उन्हें बचे हुए सभी मैच जीतने होंगे।