कोहली के सामने मॉरिस 'हार्दिक' तरीके से नहीं कर पाते हैं गेंदबाजी - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोहली के सामने मॉरिस ‘हार्दिक’ तरीके से नहीं कर पाते हैं गेंदबाजी

विराट कोहली और हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी करना मुश्किल- मॉरिस।

Ajinkya Rahane Virat Kohli
(Photo Source: BCCI)

इस समय आईपीएल में राजस्थान की टीम की तरफ से सबसे ज्यादा चर्चा क्रिस मॉरिस की हो रही है। सबसे महंगे बिके इस खिलाड़ी ने लीग के फेज-2 में अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है, जिसके बाद इनकी रकम और प्रदर्शन दोनों को लेकर आलोचना का दौर जारी है। इन सबके बीच मॉरिस ने उन बल्लेबाजों का नाम बताया है जो गेंदबाजी में उनकी लय बिगाड़ देते हैं।

विराट और हार्दिक के आगे बेअसर हो जाते हैं क्रिस मॉरिस

क्रिस मॉरिस ने अब तक अपने क्रिकेट करियर में कई बड़े मैच और काफी सारी टी-20 लीग खेले हैं, जहां इस खिलाड़ी ने अपने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया है। जिसके चलते इस बार मॉरिस को सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर खरीदा गया था, लेकिन वो अपनी रकम और नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। वहीं अब क्रिस मॉरिस ने खुद एक बड़ा दिलस्चप खुलासा किया है।

*विराट कोहली और हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी करना मुश्किल- मॉरिस।
*क्रिस के मुताबिक डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन भी बिगाड़ते हैं उनकी लय।
*क्रिस मॉरिस ने कहा कि इन 4 बल्लेबाजों के सामने मैं रहता हूं काफी ज्यादा परेशान।
*विराट के साथ RCB टीम में खेल चुके हैं मॉरिस।

विराट की जमकर की तारीफ

साथ ही क्रिस मॉरिस ने कहा कि विराट कोहली स्पष्ट रूप से एक बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और वो किसी जेट की तरह क्रिकेट खेलते हैं। साथ ही उन्होंने अपने देश के साथी यानी एबी डिविलियर्स पर भी खुल कर बात की और कहा कि उन्हें इस बात की निराशा है कि वो कभी भी डिविलियर्स को आउट नहीं कर पाए। मॉरिस ने अपने बयान में आगे बोलते हुए कहा कि एबी बहुत शानदार तरीके से शॉट खेलते हैं और इस कारण जब वह अपनी पूरी लय में होते हैं, तो उन्हें रोक पाना आसान काम नहीं है।