इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड हुए टीम इंडिया के मुरीद - क्रिकट्रैकर हिंदी

इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड हुए टीम इंडिया के मुरीद

टीम इंडिया को वापसी करना आता है-क्रिस सिल्वरवुड।

Chris Silverwood and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)
Chris Silverwood and Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)

सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ मिली चौथे टेस्ट मैच में जीत ने टीम इंडिया के जोश को ऊँचा कर दिया है। वहीं, दूसरी ओर मेजबान टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड भी विराट की सेना के मुरीद हो चुके हैं। इसे लेकर सिल्वरवुड ने एक बड़ा बयान साझा किया है, जो अब तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब विरोधी टीम के कोच ने टीम इंडिया की तारीफ की हो। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कोच जस्टिन लैंगर भी भारतीय टीम के लिए तारीफों के पुल बांध चुके हैं।

कोहली की टोली को लेकर क्या बोले कोच क्रिस सिल्वरवुड?

चौथे टेस्ट मैच के आखिरी दिन टीम इंडिया को पिच से ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी, लेकिन भारत के गेंदबाजों ने हार नहीं मानी और इंग्लिश बल्लेबाजों पर लगातार दबाव बनाकर रखा। इसका नतीजा ये रहा कि गेंदबाजों ने एक के बाद एक विकेट अपने नाम किए और ये मैच टीम को 157 रनों से जीता दिया। साथ ही टीम ने सीरीज में 2-1 की शानदार बढ़त भी बना ली है।

*टीम इंडिया को वापसी करना आता है- क्रिस सिल्वरवुड।
*क्रिस सिल्वरवुड के मुताबिक उनकी टीम ज्यादा बढ़त बनाने में असफल रही।
*टीम इंडिया पर 190 रन से अधिक की बढ़त बनाना अच्छा रहता- सिल्वरवुड।
*ड्रेसिंग रूम में हमने इस चीज को लेकर बात की थी- क्रिस सिल्वरवुड।

कैसी रही है अब तक सीरीज?

भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की ये सीरीज अब तक काफी रोमांचक सीरीज रही है, जहां हर मैच के साथ किसी एक टीम का पलड़ा भारी हो जाता है। फिलहाल, टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज में 2-1 से आगे है। वहीं, सीरीज का आखिरी मैच 10 सितंबर से खेला जाएगा जिसके लिए दोनों टीमें मैनचेस्टर पहुंच चुकी हैं और आगे का प्लान बना रही हैं।