इंग्लैंड के खेमे में हुआ कोरोना का विस्फोट, कोच क्रिस सिल्वरवुड को भी भेजा गया आइसोलेशन में - क्रिकट्रैकर हिंदी

इंग्लैंड के खेमे में हुआ कोरोना का विस्फोट, कोच क्रिस सिल्वरवुड को भी भेजा गया आइसोलेशन में

मेलबर्न में ही 10 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे इंग्लैंड कोच क्रिस सिल्वरवुड।

Chris Silverwood
Chris Silverwood. (Photo by Philip Brown/Getty Images)

इंग्लैंड टीम के लिए इस वक्त कुछ भी सही नहीं चल रहा है। लगातर मिल रहे हार के बाद अब इंग्लिश टीम के खेमे में कोविड-19 का कहर जारी है। एक और पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड और उनके पूरे परिवार को 10 दिनों के लिए आइसोलेशन में जाने का निर्देश दिया गया है। एक सदस्य जो इस दौरे के लिए इंग्लैंड टीम का हिस्सा है, उनका आरटी-पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।

अब कोच सिल्वरवुड को 10 दिनों तक मेलबर्न में रहना होगा, और वह सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में नए साल के टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम के साथ नहीं रहेंगे। कोरोना की वजह से इंग्लैंड टीम बेहद परेशान नजर आ रही है। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में तीसरे टेस्ट मैच के दौरान सहयोगी स्टाफ के कुछ सदस्य इस वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

पहले ही एशेज सीरीज को अपने नाम कर चुकी है ऑस्ट्रेलियाई टीम

पांच मैचों की एशेज सीरीज के शुरुआती तीन टेस्ट जीतकर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने यह सीरीज पहले ही अपने नाम कर ली है। इस सीरीज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। कप्तान जो रूट और डेविड मलान के अलावा कोई भी दूसरा बल्लेबाज इस सीरीज में रन नहीं बना पाया है।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनर डेविड वॉर्नर से लेकर लाबुशेन तक हर खिलाड़ी ने रन बनाए हैं और गेंदबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया है। मेलबर्न में खेले गए तीसरे एशेज टेस्‍ट मैच में ऑस्‍ट्रेलिया ने इंग्‍लैंड को पारी और 14 रन से मात दी थी। इंग्‍लैंड ने पहली पारी में 185 रन बनाए, जिसके जवाब में ऑस्‍ट्रेलिया ने पहली पारी में 267 रन बनाए।

इंग्लिश टीम पूरी पारी में 68 रन पर ही सिमट गई, जिस वजह से तीसरा टेस्‍ट 3 दिन में ही खत्‍म हो गया। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच पांच जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। इस सीरीज में इंग्लैंड की टीम फिलहाल 0-3 से पीछे चल रही है।