WPL हमें टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफइनल की हार से बाहर आने में मदद करेगा- जेमिमा रोड्रिग्ज - क्रिकट्रैकर हिंदी

WPL हमें टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफइनल की हार से बाहर आने में मदद करेगा- जेमिमा रोड्रिग्ज

जेमिमा ने बताया कि WPL भारतीय महिला टीम की खिलाडियों के लिए बेहद जरुरी है ।

Jemimah Rodrigues
Jemimah Rodrigues. (Photo Source: Twitter)

भारतीय महिला टीम की बेहतरीन बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्ज ने टी20 विश्व कप सेमीफइनल में टीम इंडिया को मिली हार को लेकर एक कार्यक्रम में बातचीत की। जेमिमा ने बताया कि, WPL भारतीय महिला टीम की खिलाड़ियों के लिए कितना जरूरी है क्योंकि टी-20 विश्व कप सेमीफइनल में मिली हार से खिलाड़ी अभी भी काफी निराश है।

दरसअल महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 5 रन से हार का सामना करना पड़ा था। उस मैच में भारत की ओर से जेमिमा रोड्रिग्ज और हरमनप्रीत कौर को छोड़कर अन्य कोई भी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे।

 WPL खिलाड़ियों के लिए जरुरी 

दरअसल रोड्रिग्ज ने दिल्ली कैपिटल्स के एक कार्यक्रम में कहा कि, टी-20 सेमीफाइनल की हार के बाद दो दिन के लिए हम दक्षिण अफ्रीका में थे। हर कोई काफी निराश था लेकिन मुंबई आकर और परिवार के साथ दो दिन बिताने से हार का दर्द कम करने में काफी मदद मिली।

उन्होंने आगे कहा कि, निश्चित रूप से यह हार हमें लगातार परेशान कर रही है लेकिन साथ ही WPL हम सभी खिलाड़ियों के लिए एक वरदान की तरह है क्योंकि हम सीधे इस टूर्नामेंट में आए हैं जिससे हमें नकारात्मक विचारों और जो चीजें हमें परेशान कर रही हैं, उन्हें दूर करने में बहुत मदद मिलेगी। हम कड़ी मेहनत करते रहेंगे और इसी तरह से हम अपना ध्यान उस हार से हटा सकेंगे। जेमिमा ने आगे कहा कि, यह WPL भारत की प्रतिभाओं को ढूंढने में मदद करेगा।

बता दें कि, दिल्ली कैपिटल्स 5 मार्च को WPL में अपना पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी। वहीं WPL का पहला मैच 4 मार्च को मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच खेला जाएगा। बता दें भारतीय महिला टीम की स्टार बल्लेबाज जेमिमा रोड्रिग्ज के साथ-साथ सभी महिला खिलाड़ी शनिवार से शुरू हो रहे पहली महिला प्रीमियर लीग ( WPL ) को लेकर बेहद उत्साहित दिख रही हैं।