मोहम्मद शमी ने क्वालिफायर-1 में गुजरात टाइटंस टीम के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद दिया यह बड़ा बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

मोहम्मद शमी ने क्वालिफायर-1 में गुजरात टाइटंस टीम के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद दिया यह बड़ा बयान

मोहम्मद शमी ने कहा कि हार्दिक पांड्या ने टीम को हमेशा एक साथ रखा है और सबको अपने प्रदर्शन से बेहतर करने को कहा है।

Skipper Hardik Pandya and pacer Mohammed Shami in action for Gujarat Titans in IPL 2022. (Photo Source: IPL/BCCI)
Hardik Pandya and Mohammed Shami (Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में 24 मई को खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से शिकस्त दी और फाइनल में अपनी जगह बनाई। भले ही इस मुकाबले में मोहम्मद शमी का प्रदर्शन काफी साधारण रहा हो लेकिन उन्होंने गुजरात की तरफ से कई मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

शमी ने अपनी टीम के सभी खिलाड़ियों को और स्टाफ को जीत की मुबारकबाद दी है और कहा है कि फाइनल में वो इससे भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने क्वालिफायर-1 में शुभमन गिल, डेविड मिलर और हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी की तारीफ की और कहा कि मुश्किल समय में टीम के लिए इन खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कहा है कि, एक साथ आना शुरुआत है साथ ही एक साथ रहना प्रगति है और साथ काम करना सफलता की ओर नया कदम है।

जब से हार्दिक पांड्या कप्तान बने हैं तबसे वो पहले से काफी सामान्य हो गए हैं: मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी ने अपने कप्तान हार्दिक पांड्या की सराहना की है और कहा है कि जब से वह कप्तान बने हैं तब से वो पहले से काफी सामान्य हो गए। उनकी कप्तानी काफी जबरदस्त रही है और उन्होंने कप्तान के रूप में काफी बेहतर प्रदर्शन किया है।

मोहम्मद शमी ने कहा कि हार्दिक पांड्या ने टीम को हमेशा एक साथ रखा है और सबको अपने प्रदर्शन से बेहतर करने को कहा है। जब से वो एक खिलाड़ी से कप्तान बने हैं तब से मुझे उनके अंदर काफी बदलाव दिखा है। सभी कप्तानों की अपनी अलग ही सोच होती है।

धोनी भैया काफी शांत स्वभाव के थे, विराट भाई हमेशा ही काफी आक्रमक रहे हैं, रोहित हमेशा से ही मैच के हिसाब से कप्तानी करते है तो हार्दिक पांड्या की कप्तानी में कुछ ज्यादा अलग देखने को नहीं मिला है। हां एक खिलाड़ी के तौर पर हार्दिक जब से कप्तान बने हैं तब से उनमें काफी फरक देखने को मिला है।

बता दें, मोहम्मद शमी ने इस संस्करण में अभी तक 15 मुकाबलों में 23.95 के औसत से और 18 के स्ट्राइक रेट से 19 विकेट झटके हैं। उनका सर्वोच्च स्कोर लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के खिलाफ आया था जिसमें उन्होंने 25 रन देकर तीन विकेट झटके थे। गुजरात के लिए वो फाइनल में और भी बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे।