in

सीरीज़ हार के बाद गुस्साए प्रशंसक, ट्विटर पर बोले “ टीम में धोनी है तभी मुमकिन है”

क्रिकेट प्रशंसकों ने पंत को वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुनने की भी बात कह दी।

ms dhoni ( image source: twitter)
ms dhoni ( image source: twitter)

साल 2015 के बाद टीम इंडिया वनडे सीरीज़ घर में नहीं हारी थी। ऑस्ट्रेलिया टीम ने भारतीय टीम के इस रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया और वनडे सीरीज़ में 3-2 से जीत दर्ज की। इसके साथ ही टीम इंडिया वर्ल्ड कप से पहले अपनी आख़िरी सीरीज़ हार गई। ऑस्ट्रेलिया की टीम की ओर से गेंदबाज़ों ने और बल्लेबाज़ों ने संयुक्त रूप से बेहतरीन प्रदर्शन किया।

ऑस्ट्रेलिया टीम ने टीम इंडिया को पांचवे और फाइनल वनडे मैच में 35 रनों से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से रखे गए 272 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 50 ओवर में सभी विकेट खोकर केवल 237 रन ही बना सकी।

हार के बाद ट्विटर पर गुस्साए प्रशंसक

टीम इंडिया की सीरीज़ हार के बाद ट्वीटर पर प्रशंसक काफी गुस्सा गए। क्रिकेट प्रशंसकों ने सीरीज हार का जिम्मा कई खिलाड़ियों के सिर पर डाला। कई प्रशंसकों ने इस हार का जिम्मेदार ऋषभ पंत को माना। ऋषभ पंत पूरी सीरीज़ में कोई कमाल नहीं दिखा पाए।

क्रिकेट प्रशंसकों ने पंत को वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुनने की भी बात कह दी। इतना ही दो वनडे मैचों में महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिया गया था। जिसमें टीम कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस पर लोगों ने कहा कि टीम इंडिया तभी जीत सकती है। जब महेंद्र सिंह धोनी टीम में हो।

प्रशंसकों ने लिखा कि धोनी है तो मुमकिन है। हालांकि मैच के बाद विराट कोहली ने कहा कि एक टीम के तौर पर हमने पिछले चंद सालों में काफी बेहतरीन क्रिकेट खेला है। जिसको लेकर उन्हें अपनी टीम पर नाज़ भी है।

कोहली ने कहा कि अब वर्ल्ड कप में हम अपनी पूरी तैयारियों के साथ उतरेंगे। कोहली ने ऑस्ट्रेलिया टीम के प्रदर्शन पर काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि उन्होंने हर विभाग में हमसे उम्दा प्रदर्शन किया।

Virat Kohli (Twitter)

विराट कोहली ने कहा, वर्ल्ड कप के लिए टीम कॉम्बिनेशन को लेकर कोई संदेह नहीं

Karthik Dhoni

तो क्या वर्ल्ड कप टीम में ऋषभ पंत को नहीं मिलेगी जगह, दिनेश कार्तिक को वापस लाने की उठी मांग