in ,

इस वजह से पाकिस्तान सुपर लीग का सोशल मीडिया पर उड़ा रहा है मजाक

आईपीएल की तर्ज पर पाकिस्तान ने (पीएसएल) पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुवात की थी

PSL
PSL. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल की वजह से भारतीय क्रिकेटर पूरी दुनिया मे भारत का नाम रौशन कर रहे है. और यही वजह है कि भारतीय खिलाड़ियों की बोली करोड़ो में लगती है. लेकिन आईपीएल की तर्ज पर पाकिस्तान ने (पीएसएल) पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुवात की थी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पीएसएल यानी पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुवात तो की लेकिन आईपीएल की तरह उनका ये पीएसएल दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम साबित रहा. जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर अब पीएसएल का मजाक उड़ने लगा है.

भारत में होने वाले आईपीएल में दर्शकों की भारी भीड़ इकट्ठा होती है. और भारतीय दर्शकों को आईपीएल का इतना क्रेज है कि वो लंबी-लंबी कतार में लगकर टिकट लेते नजर भी आते हैं. लेकिन वही इससे ठीक उलट पीएसएल में दर्शकों की भीड़ नहीं जुटने की वजह से मैदान एक खाली स्टेडियम की तरह नजर आ रहा है. और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर क्रिकेट के कई फैंस पीएसएल का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

दुबई में पीएसएल का आयोजन हुआ है और वहां मैदान में दर्शकों और चीयर्स गर्ल्स की कमी की वजह से सोशल मीडिया पर क्रिकेट के फैंस ने तरह-तरह के पिक्चरों के साथ ऐसे कमेंट पोस्ट किए हैं जिसे देख कर और पढ़कर कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जहां आईपीएल की चर्चा पूरे दुनिया में आईपीएल के फैंस की वजह से होती है. वही पीएसएल की चर्चा फैंस की कमी की वजह से हो रही है.

इस साल भारत में आईपीएल का 11वां सीजन होने जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर दुबई में 22 फरवरी से पीएसएल के तीसरे सीजन की शुरुआत हुई है. और पीएसएल में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भी भाग ले रहे हैं. जिसमे इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, न्यूज़ीलैंड, बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया, और पाकिस्तान के भी कई खिलाड़ी भी इसमें हिस्सा ले रहे हैं.

Written by Sujeet Kumar

Reporting is My Passion

[g1_socials_user user="8" icon_size="28" icon_color="text"]
Dawlat Zadran

जादरान की हैट्रिक से अफगानिस्तान की टीम ने इस टीम को हराकर सुर्खियां बटोरी

IPL trophy

आईपीएल-11 में इस टीम ने अभी तक नही की है कप्तान की घोषणा