धवन को लेकर चयनकर्ताओं से भिड़ गए थे विराट कोहली! - क्रिकट्रैकर हिंदी

धवन को लेकर चयनकर्ताओं से भिड़ गए थे विराट कोहली!

शिखर धवन को टीम में शामिल करने के लिए चयनकर्ताओं से भिड़ गए थे विराट।

Virat Kohli and Shikhar Dhawan
Virat Kohli and Shikhar Dhawan. (Photo Source: Twitter)

फिलहाल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सारी सुर्खियां बटोर रखी है और उनके टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने के बाद नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इस बीच एक और बात निकलकर सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। जहां ये बात टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन से जुड़ी हुई है, जो इस बार के टी-20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा नहीं हैं।

धवन को लेकर चयनकर्ताओं से विराट कोहली की क्या बात हुई?

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का एक अलग अंदाज देखने को मिलता है। मैदान पर वो अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ ही उतरना चाहते हैं, जिसके लिए वो चयनकर्ताओं के सामने भी अपनी बात रखते हैं। वहीं अब Cricbuzz की रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कप्तान और चयनकर्ताओं के बीच हुई बातचीत निकलकर सामने आई है।

*रिपोर्ट के तहत फरवरी-मार्च में हुई इंग्लैंड सीरीज के लिए चयनकर्ताओं से भिड़ गए थे विराट।
*शिखर धवन को टीम में शामिल करने के लिए चयनकर्ताओं से भिड़ गए थे विराट।
*चयनकर्ता इस सीरीज में नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल करना चाहते थे।
*लेकिन कोहली सिर्फ शिखर धवन को टीम में देखना चाहते थे।

धवन को नहीं मिली टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जगह

कुछ दिन पहले ही टी-20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान हुआ है, जिसमें शिखर धवन को जगह नहीं मिली है। यह तब है जब धवन ICC टूर्नामेंट के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक हैं और वो जब भी किसी टूर्नामेंट में खेलने उतरते हैं, तो उनका बल्ला जमकर रन बनाता है। धवन ने अपनी आखिरी सीरीज श्रीलंका के खिलाफ कप्तान के तौर पर खेली थी, जहां टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया था। जल्द ही गब्बर आपको IPL के दूसरे फेज में खेलते हुए नजर आने वाले हैं, जिसके लिए वो नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।