सनराइजर्स हैदराबाद की हार पर कोच ट्रेवर बेलिस ने दी सफाई - क्रिकट्रैकर हिंदी

सनराइजर्स हैदराबाद की हार पर कोच ट्रेवर बेलिस ने दी सफाई

नटराजन के कोरोना संक्रमित होने का टीम पर नहीं पड़ा कोई असर- ट्रेवर।

Trevor Bayliss. (Photo Source: Twitter)
Trevor Bayliss. (Photo Source: Twitter)

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए इस साल का आईपीएल खास नहीं रहा, जहां टीम में कई बड़ा नाम हैं लेकिन वो अपने स्तर के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। दूसरी ओर टीम ने लीग के दूसरे फेज का आगाज हार के साथ किया है, जहां टीम को दिल्ली ने 8 विकेट से मात दी। अब इसी हार पर टीम के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस का बयान आया है और उन्होंने हार पर सफाई पेश की है।

टीम की हार पर क्या बोले ट्रेवर बेलिस?

हैदराबाद की टीम को दिल्ली के साथ हुए मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा था, जहां टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं उनके संपर्क में आए 6 लोगों को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया था, जिसमें ऑल राउंडर विजय शंकर भी शामिल हैं। अब टीम की हार के साथ नटराजन को लेकर कोच बेलिस ने बयान दिया है।

*नटराजन के कोरोना संक्रमित होने का टीम पर नहीं पड़ा कोई असर- ट्रेवर।
*हमें हार से थोड़ी निराशा जरूर हुई है- ट्रेवर बेलिस।
*बेलिस ने कहा कि दिल्ली के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की थी।
*हमारी टीम की तरफ से खलील ने अच्छी गेंदबाजी की- बेलिस।

बल्लेबाजों ने किया था निराश

हैदराबाद की टीम स्टार खिलाड़ियों से लबरेज है, लेकिन कल दिल्ली के साथ हुए मैच में सारे बल्लेबाज फ्लॉप रहे और टीम सिर्फ 134 रन ही बना सकी। ताजा अंक तालिका के मुताबिक SRH की टीम 8वें नंबर पर है और टीम ने लीग में अभी तक सिर्फ 1 मैच ही जीता है, दूसरी टीम ने लीग के पहले फेज के दौरान अपना कप्तान भी बदल दिया था। जहां डेविड वार्नर की जगह टीम की कमान लगातार हार के बाद  केन विलियमसन को सौंप दी गई थी, जिसने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी और फैन्स इस कदम से काफी नाराज भी हुए थे।